बॉलीवुड़ एक्ट्रेस नीना गुप्ता का आज जन्मदिन, शादी से पहले ही बनी थी मां

नीना जब ज्यादा सुर्खियों में आई जब वह बिना शादी किए ही एक बच्चे की मां बन गई. तब यह सबके लिए चौकांने वाली खबर बन गई थी. नीना गुप्ता की वो लव स्टोरी उन दिनों के हिसाब से बहुत बोल्ड और तहलका मचाने वाली थी.

0
472
Neena Gupta

नई दिल्ली : बॉलीवुड़ का जाना माना चेहरा औऱ हर जगह सुर्खियों में रहने वाली नीना गुप्ता (Neena Gupta Birthday) का आज जन्मदिन हैं. एक्ट्रेस नीना गुप्ता आज 61 साल की हो गई हैं. नीना गुप्ता (Neena Gupta Birthday) एक ऐसी एक्ट्रेस रही हैं, जिन्होंने संजीदा किरदारों से लेकर फनी किरदार निभाए हैं. औऱ वह अभी तक भी जिस फिल्म में किरदार निभाती हैं वह लोगों के दिल में छाप छोड़ देता हैं. नीना की जिंदगी में कई ऐसे मुकाम आए हैं. जिससे लोगों ने उनको बेहद प्यार दिया हैं.

नीना गुप्ता (Neena Gupta Birthday) की लाइफ के बारे में बात करें तो इनके अफेयर को लेकर काफी चर्चे हुए. उनका वेस्ट इंडीज की किक्रेट टीम के कप्तान विवियन रिचर्ड्स से अफेयर चलने की खबरों पर वह ज्यादा सुर्खियों में आई. 1980 के दशक में वेस्ट इंडीज क्रिकेट टीम किक्रेट खेलने भारत आई थी. टीम के कप्तान विवियन रिचर्ड्स की छवि कैसेनोवा के तौर पर थी. उस वक्त वह शादीशुदा थे और उनके दो बच्चे थे, लेकिन उस समय यह भी खबरें थी वह अपनी पत्नी से अलग हो गए और अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रह रहे हैं.

अजय देवगन जल्द ही गलवान घाटी पर फिल्म बनाएंगे

साथ ही बता दें कि नीना जब ज्यादा सुर्खियों में आई जब वह बिना शादी किए ही एक बच्चे की मां बन गई. तब यह सबके लिए चौकांने वाली खबर बन गई थी. नीना गुप्ता की वो लव स्टोरी उन दिनों के हिसाब से बहुत बोल्ड और तहलका मचाने वाली थी. जब उन्होंने बगैर शादी किए मुंबई के एक अस्पताल में बेटी को जन्म दिया तो इस बात ने काफी चर्चा बटोरी थीं. जिसे देखो वह इसी बात की चर्चा करता नजर आता था.

देश के कई शहरों में भारी बारिश के आसार

आपको बता दें कि विवियन रिचर्ड्स पहले से शादीशुदा थे उन्होंने पहले से ही एंटीगुआ की मरियम से लव मैरिज की हुई थी. बावजूद उनका दांपत्य जीवन अच्छी तरह चल रहा था. जब नीना उनके जीवन में आईं तो वह खुद को रोक नहीं पाए. नीना भी उनको बेहद प्यार करने लगी. कहा जाता है कि उन दिनों मुंबई में काम के बीच फुरसत पाते ही नीना सीधे इंग्लैंड चली जाती थीं, जहां रिचर्ड्स का दूसरा घर था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here