Aryan Khan Drug Case: NCB ने Ananya Pandey को बनाया निशाना, घर पर छापा मारकर सामानों को किया जब्त

0
549
Ananya Pandey
Aryan Khan Drug Case: NCB ने Ananya Pandey को बनाया निशाना, घर पर छापा मारकर सामानों को किया जब्त

Ananya Pandey Drug Case: बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Pandey) पर ड्रग केस (Drug Case) मामले में NCB ने शिकंजा कस दिया है। बता दें की दिन बुधवार को NCB ने अनन्या पांडे के घर पर छापा मार दिया है। दरअसल आर्यन ड्रग केस (Aryan Drug Case) मामले में अनन्या पांडे का नाम सामने आया है जिसमे इन दोनों व्हाट्सप्प ड्रग चैट वायरल हुई है। अनन्या पांडे को 2 बजे NCB ने पूछताछ के लिए बुलाया था। इसी दौरान एनसीबी (NCB) ने अनन्या पांडे को आरोपी या चश्मदीद साबित किया है।

इन सामानों को NCB ने किया जब्त

बता दें की छापा मारने के दौरान एनसीबी की टीम ने अनन्या के घर से फोन, लैपटॉप और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण को जब्त किया है. एनसीबी इन सामानों को अपने साथ लेकर गई है. बता दें कि अनन्या पांडे बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडेय की बेटी हैं. एनसीबी आज गुरुवार को एक्टर शाहरुख खान के घर ‘मन्नत’ भी पहुंची.

क्या था मामला ?

बता दें कि क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आर्थर रोड जेल में बंद हैं. शारुख खान आज सुबह पहली बार बेटे आर्यन खान से जेल में मिलने भी पहुंचे थे। आर्यन खान और 8 अन्य को 3 अक्टूबर को हिरासत में लिया गया था और बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था. उन्हें कॉर्डेलिया क्रूज शिप पर एनसीबी द्वारा छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था.

Also Read: Aryan Khan Drug Case: शाहरूख खान अपने बेटे आर्यन खान से मिलने पहुंचे आर्थर रोड जेल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here