रिया चक्रवर्ती के घर NCB का छापा, ड्रग्स मामले में तलाश जारी

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम आज सुबह रिया चक्रवर्ती के घर तलाशी के लिए पहुंची। रिया के अलावा सुशांत सिंह के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा के घर पर भी जांच कर रही है।

0
160
NCB Raid
रिया के घर NCB का छापा, ड्रग्स मामले में तलाश जारी

Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Case) के मामले में जांच लगातार जारी। सीबीआई जहां पूछताछ कर रही है, वहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) और प्रवर्तन निदेशालय भी इस केस में अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है। इस बीच इस केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही केंद्रीय एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम शुक्रवार सुबह रिया चक्रवर्ती के घर (NCB Raid at Rhea House) तलाशी के लिए पहुंची।

एनसीबी ने दो ड्रग पैडलर को पकड़ा, रिया के भाई शोविक के साथ कनेक्शन

एनसीबी की टीम रिया (NCB Raid) के अलावा सुशांत सिंह के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा के घर पर भी जांच कर रही है। बता दें कि सुबह 6.30 बजे से रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर एनसीबी की टीम जांच कर रही है। एनसीबी सुशांत सिंह केस के ड्रग्स एंगल मामले में अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

एनसीबी की टीम रिया के घर पर ड्रग्स से जुड़े सभी कनेक्शन और दस्तावेज की जांच कर रही है। इस रेड को अंजाम तब दिया गया जब शोविक-रिया की ड्रग्स चैट सामने आई। सूत्रों के मुताबिक रेड के बाद एनसीबी की टीम शोविक को हिरासत में ले सकती है। वहीं आपको बता दें कि एनसीबी की टीम के अलावा मुंबई पुलिस की टीम भी रिया के घर मौजूद है।

बताया जा रहा है कि अभी कोई बड़ी चीज टीम के हाथ नहीं लगी है। रिया और शौविक की टीम ने छापेमारी में सहयोग किया है। टीम ने अभी सिर्फ सर्च ऑपरेशन चलाकर पूछताछ की है। रिया के पिता की गाड़ी की तलाशी भी ली गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here