NCB on Sushant Case: एनसीबी ने दो ड्रग पैडलर को पकड़ा, रिया के भाई शोविक के साथ कनेक्शन

सुशांत केस में ड्रग ऐंगल आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ऐक्‍ट‍िव हो गया है। नॉरकोटिक विंग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो ड्रग पैडलकर को पकड़ लिया है।

0
376
NCB on Sushant Case
सुशांत केस में NCB ने पकड़े ड्रग पेडलर, रिया के भाई शोविक के साथ कनेक्शन

Mumbai: सुशांत (Sushant Singh Rajput) केस में एक तरफ जहां सीबीआई की पूछताछ जारी है। वहीं दूसरी तरफ इस मामले में ड्रग ऐंगल आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल (NCB on Sushant Case) ब्यूरो ऐक्‍ट‍िव हो गया है। सोमवार को नॉरकोटिक विंग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक ड्रग पैडलर को पकड़ा था। इसके बाद मंगलवार को भी एनसीबी ने एक और ड्र्ग पैडलर को हिरासत में लिया है। ड्रग पैडलर का नाम बसित परिहार और जैद बताया जा रहा है।

सुशांत केस में लगातार जांच जारी, रिया से अब तक 35 घंटे की पूछताछ

एनसीबी ने (NCB on Sushant Case) दोनों ड्रग पेडलर्स को ग‍िरफ्तार कर लिया है। इन लोगों का रिया और शौविक के साछ सीधा कनेक्शन सामने आया है। जानकारी मिली है कि सीबीआई के सामने ड्रग डीलर ने शौविक चक्रवर्ती के साथ अपने कनेक्शन को स्वीकार कर लिया है।

जैद ने पूछताछ के दौरान बताया कि इस साल 17 मार्च को शौविक ने सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा संग जैद का नंबर शेयर किया था। उस समय सैमुअल को कहा गया था कि उन्हें जैद को 5 ग्राम के 10 लाख रुपये देने है। इसके बाद सैमुअल ने जैद से संपर्क किया था। इसेक अलावा ये खबर भी सामने आ रही है कि ड्रग पेडलर्स ने बॉलिवुड के बड़े लोगों के भी नाम लिए हैं। एनसीबी इन बड़े नामों का जल्‍द खुलासा कर सकता है और सभी को समन भेजा जा सकता है।

रिया चक्रवर्ती के जवाब को लेकर संतुष्ट नहीं सीबीआई

रिपोर्ट्स के मुताब‍िक, ड्रग पेडलर्स ने बताया है क‍ि बांद्रा, जुहू और लोखंडवाला इलाके में होने वाली बॉलिवुड पार्टीज में ड्रग्‍स ल‍िए जाते हैं। बता दें कि सीबीआई ने मंगलवार को रिया के माता पिता से 8 घंटे तक पूछताछ की थी। इसके अलावा केस में ड्रग्स एंगल के आने पर ईडी ने गौरव आर्या को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here