ड्रग्स केस में 25 बॉलीवुड हस्तियां शामिल, NCB ने शुरु की जांच

बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन को लेकर आज दिल्ली में एनसीबी की अहम बैठक हुई। इस बैठक में एनसीबी के तमाम आलाधिकारी शामिल हुए।

0
434
Rhea Drug Case
रिया केस में NCB ने शौविक के ड्रग पैडलर दोस्त सूर्यदीप को पकड़ा

New Delhi: सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput) का केस अब पूरी तरह से ड्रगेस के मामले की ओर चल पड़ी है। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने मंगलवार को इस मामसे में रिया चक्रवर्ती को (Rhea Chakraborty Arrest) गिरफ्तार कर लिया था। वहीं अब बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन को लेकर आज दिल्ली में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की अहम बैठक (NCB Meeting) हुई। इस बैठक में एनसीबीके तमाम आलाधिकारी शामिल हुए।

क्या ड्रग्स मामले में जेल में बंद रिया चक्रवर्ती को मिलेगी जमानत?

एनसीबी को 25 बॉलीवुड सेलिब्रिटियों के नाम हाथ लगे हैं। ड्रग्स मामले की जांच कर रहे डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा आज मुंबई से रवाना होकर दिल्ली पहुंचे हैं। इस बैठक (NCB Meeting) में मामले को लेकर आगे की रणनीति तय की गई है। बता दें कि एनसीबी को इन नामों का खुलासा रिया के पास मौजूद एक डिवाइस से हुआ है।

जेल में बंद रिया चक्रवर्ती की जमानत पर आज कोर्ट में होगी सुनवाई

सूत्रों के मुताबिक इस डिवाइस में कार्ट्रेल A,B,C के नाम पर फोल्डर बने थे। इन फोल्डरों से ही 25 बॉलीवुड सेलीब्रिटियों के नाम सामने आए हैं। यही नहीं जिन ड्रग पेडलर्स को पहले ही एनसीबी ने गिरफ्तार किया है उनसे भी कई नामों के खुलासे हुए हैं। बता दें कि जल्द ही एनसीबी की तरफ से इन्हें समन जारी किया जाएगा और पूछताछ की जाएगी।

कंगना का उद्धव ठाकरे और शिवसेना को लेकर एक और ट्वीट, कही ये बड़ी बात

जानकारी के मुताबिक रिया ने उन बॉलीवुड पार्टियों के नाम भी दिए हैं जहां ड्रग्स ली जाती थी। अब एनसीबी सुशांत के को-स्टार्स और एक्टर्स को भी समन भेजने की तैयारी कर रहा है। आपको बता दें कि ड्रग मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की जमानत याचिका शुक्रवार को विशेष कोर्ट ने खारिज कर दी है। अब रिया को 22 सितंबर तक जेल में रहना पढ़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here