NCB लगातार दूसरे दिन रिया से कर रही पूछताछ, कई बॉलीवुड सेलेब्स के नाम आए सामने

रिया चक्रवर्ती से आज दूसरे दिन एनसीबी पूछताछ कर रही है। हाल ही में रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती समेत 7 लोगों को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया है।

0
303
NCB Investigation
NCB लगातार दूसरे दिन रिया से कर रही पूछताछ, कई बॉलीवुड सेलेब्स के नाम आए सामने

Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Case) में ड्रग ऐंगल आते ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB Investigation) छानबीन करने में जुटी हुई है। वहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से आज दूसरे दिन एनसीबी पूछताछ कर रही है। हाल ही में रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती समेत 7 लोगों को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया है। सूत्रों के मुताबिक, सोमवार को रिया से दीपेश सावंत के सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी।

बता दें कि एनसीबी (NCB Investigation) ने पहले ही दावा किया है कि दीपेश सावंत एक ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा है और उसके कई हाई प्रोफाइल लोगों और ड्रग सप्लायर्स से संबंध हैं। इससे रविवार को रिया चक्रवर्ती से एनसीबी की टीम ने करीब छह घंटे तक पूछताछ की। सुशांत केस में रिया का क्या रोल रहा इसपर उनसे सवाल-जवाब किए गए।

रिया चक्रवर्ती पहुंची NCB के ऑफिस, हो सकती हैं गिरफ्तार!

रविवार की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने कहा कि घर में जो भी ड्रग्स आया वह केवल सुशांत सिंह राजपूत के लिए था। उन्होंने कभी भी ड्रग्स का सेवन नहीं किया। हालांकि, रिया को गिरफ्तार नहीं किया गया है लेकिन उनके वकील सतीश मानेशिंदे का भी बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा है कि रिया गिरफ्तारी देने के लिए तैयार हैं और किसी भी ब्लड टेस्ट से यह साबित हो जाएगा कि उन्होंने कभी कोई ड्रग नहीं लिया।

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने एक्ट्रेस कंगना रनौत को दी वाई श्रेणी की सुरक्षा

वहीं सूत्रों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड के कई सेलेब्स के नाम लिए हैं। हालांकि, यह अभी साफ नहीं हुआ है कि रिया ने उन लोगों के नाम किस चीज में लिए हैं। इससे पहले लीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का कहना था कि बॉलीवुड में कई लोग ड्रग्स लेते हैं। उन्होंने कई सेलेब्स के नाम भी लिए और कहा था कि वे सभी अपना ब्लड टेस्ट कराएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here