रिया केस में जांच कर रही NCB ने एक और ड्रग पैडलर को पकड़ा

ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही एनसीबी ने शुक्रवार को एक बड़े ड्रग्स पैडलर को गिरफ्तार किया है। इस ड्रग्स पैडलर का शौविक चक्रवर्ती से खास कनेक्शन है।

0
314
NCB Investigation
रिया केस में जांच कर रही NCB ने एक और ड्रग पैडलर को पकड़ा

Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Death Case) में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB Investigation) ने शुक्रवार को एक बड़े ड्रग्स पैडलर को गिरफ्तार किया है। इस ड्रग्स पैडलर का रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) से खास कनेक्शन है। एनसीबी मुंबई ने ड्रग्स पेडलर राहिल विश्राम नामक शख्स को एक किलो चरस के साथ हिरासत में लिया है। इस बात की जानकारी एनसीबी के जोनल डायरेक्टर ने दी है।

एनसीबी ने राहिल विश्राम के पास से 4.5 लाख रुपए नकद भी जब्त किए। बताया जा रहा है कि राहिल विश्राम के सुशांत सिंह से जुड़े ड्रग्स तस्करों से सीधे संबंध हैं। बता दें कि गुरुवार को मुंबई में एनसीबी ने अलग-अलग ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी (NCB Investigation) की थी। जिसके बाद पांच लोगों को हिरासत में लिया गया। इनसे पूछताछ की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक, इस छापेमारी में बड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद हुई है।

ड्रग्स केस में 25 बॉलीवुड हस्तियां शामिल, NCB ने शुरु की जांच

इसके अलावा मुंबई से पकड़े गए ड्रग पेडलर सूर्यदीप मल्होत्रा को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। सुशांत सिंह मामले की जांच कर रही एनसीबी ने सूर्यदीप को आरोपी शौविक चक्रवर्ती से कनेक्शन के आरोप में गिरफ्तार किया था। कहा जा रहा है कि सूर्यदीप कॉलेज के समय से ही शौविक का अच्छा दोस्त रहा है। सूर्यदीप मल्होत्रा मुंबई की नामी हस्तियों को ड्रग सप्लाई करता था।

रिया केस में NCB ने शौविक के ड्रग पैडलर दोस्त सूर्यदीप को पकड़ा

बता दें कि एनसीबी की कार्रवाई के तहत अब तक सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती के अलावा 17 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। इनमें रिया का भाई शौविक भी शामिल है। रिया चक्रवर्ती 22 सितंबर तक के लिए जेल में बंद है। इसके अलावा आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह की दो बहनों प्रियंका, मीतू और दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डाक्टर तरुण कुमार के खिलाफ मुंबई के बांद्रा थाने में एफआइआर दर्ज कराई था जिस पर सीबीआइ कानूनी परामर्श ले रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here