NCB ने तैयार की 12,000 पन्‍नों की चार्जशीट, Rhea Chakraborty समेत 33 आरोपियों के नाम शामिल

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में NCB ने 12000 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है। इसमें 33 आरोपियों के नाम शामिल किए गए हैं।

0
278
Sushant Singh Drug Case
NCB ने तैयार की 12,000 पन्‍नों की चार्जशीट, Rhea Chakraborty समेत 33 आरोपियों के नाम शामिल

Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput) को 9 महीने बीत चुके है। वहीं अब इस मामले में सुशांत के परिवार और उनके फैन्स के लिए एक अच्‍छी खबर सामने आई है। ड्रग्स एंगल की जांच करने वाले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई की NDPS कोर्ट में 12000 पन्नों की चार्जशीट दाखिल (Sushant Singh Drug Case) की है। इस चार्जशीट में 33 आरोपियों के नाम शामिल किए गए हैं।

Taapsee-Anurag के घर IT की रेड पर Kangana का Tweet, कहा- ये सिर्फ टैक्स चोर नहीं…

चार्जशीट में इन आरोपियों के नाम शामिल

33 आरोपियों की लिस्ट में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, जैद वैलात्रा, बासित परिहार, सूर्यदीप मल्होत्रा, कैजान इब्राहिम, अब्बास लखानी, करण अरोड़ा और गौरव आर्या के नाम शामिल किए (Sushant Singh Drug Case) गए हैं। वहीं NCB ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के बयान को भी चार्जशीट में शामिल किया है।

अनुराग और तापसी पर सियासत शुरु, विपक्ष ने उठाए सवाल

मालूम हो कि साल 2020 के जून में जब देशभर में कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन लगा हुआ था उस समय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाये गये थे। शुरुआत में इस मामले को सिर्फ आत्महत्या ही माना जा रहा था। लेकिन बाद में सुशांत के परिवार वालों की शिकायत के बाद इस मामले में CBI भी शामिल की गई।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here