ड्रग्स केस को लेकर NCB की जांच जारी, एक्टर अर्जुन रामपाल के घर पर छापेमारी

NCB ने सोमवार को बॉलीवुड एक्टर Arjun Rampal के मुंबई स्थित घर पर छापेमारी की है। अधिकारियों ने 2 टैब अपने कब्जे में लिए हैं।

0
285
Arjun Rampal
ड्रग्स केस को लेकर NCB की जांच जारी, एक्टर अर्जुन रामपाल के घर पर छापेमारी

Mumbai: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सामने आए ड्रग्स कनेक्शन में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां एनसीबी की रडार पर हैं। इसी बीच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सोमवार को बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के मुंबई स्थित घर पर छापेमारी की है। इसके साथ ही अर्जुन रामपाल के अलग-अलग ठिकानों पर भी एनसीबी की छापेमारी की जा रही है।

नाडियाडवाला पर NCB का शिंकजा, पत्नी को किया गिरफ्तार

सूत्रों के मुताबिक अर्जुन रामपाल के घर से एनसीबी के अधिकारियों ने 2 टैब अपने कब्जे में लिए हैं। एनसीबी सूत्रों के अनुसार, फिलहाल अर्जुन रामपाल के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है। वहीं अर्जुन रामपाल को 11 नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। बीते दिनों अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला देमित्रियाद (Gabriella Demetriade) के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को भी 18 अक्टूबर को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने हिरासत में लिया था।

वहीं रविवार को एनसीबी ने फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला (Firoz Nadiadwala) के घर पर छापामारी की थी। जहां उन्हें भारी मात्रा में ड्रग्स मिला था। जानकारी के मुताबिक, फिरोज के घर पर एनसीबी के सर्च ऑपरेशन में 10 ग्राम गांजा, तीन मोबाइल फोन बरामद किए हैं। जिसके चलते उनकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया था।

कंगना ने गजनी से की बाइडेन की तुलना, हैरिस को दी जीत की बधाई

मालूम हो कि ड्रग्स केस में एनसीबी ने बॉलिवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती समेत लगभग 23 लोगों को गिरफ्तार किया था। रिया को अक्टूबर में बेल दे दी गयी थी। उन्होंने 28 दिन जुडिशल कस्टडी में बिताए थे। रिया से पहले उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था। वह अभी भी जेल में बंद हैं और उनकी बेल की अर्जी खारिज की जा चुकी है।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here