ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती हुई गिरफ्तार, NCB ने किया अरेस्ट

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को NCB ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है, रिया पर ड्रग्स लेने समेत तमाम गंभीर आरोप थे।

0
329
Rhea Chakraborty
एनडीपीएस कोर्ट ने इतने दिन बढ़ाई रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत

Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से जुड़े ड्रग्स केस में चल रहे रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के बाद आज NCB ने रिया को गिरफ्तार (NCB Arrest Rhea) कर लिया है। बताया जा रहा है कि सबसे पहले रिया का मेडिकल टेस्ट कराया जाएगा। इसके बाद रिया (Rhea Arrested) को अदालत में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश किया जाएगा। जहां एनसीबी उनके रिमांड की मांग करेगी।

बता दें कि NCB ने रिया आज NCB के सामने तीसरे दिन की पूछताछ के लिए पहुंची थी, जिसके बाद ही रिया को अरेस्ट (NCB Arrest Rhea) किया गया। एनसीबी ने रिया से रविवार को तकरीबन छह घंटे तक पूछताछ की थी। सोमवार को रिया से करीब आठ घंटे तक पूछताछ की थी। इस दौरान एनसीबी ने रिया का उनके छोटे भाई शौविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा से आमना-सामना कराया था।

रिया ने सुशांत की बहन के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, लगाया ये आरोप

इससे पहले एनसीबी इस मामले में रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत सिंह के मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा समेत नौ लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। सूत्रों के मुताबिक आज रिया ने कबूल किया कि उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया है। वहीं रिया ने पहले एक इंटरव्यू में ड्रग्स लेने की बात से साफ इनकार कर दिया था। हालांकि NCB के साथ कड़ी पूछताछ में उन्होंने तमाम नए राजों से पर्दाफाश किया है।

NCB लगातार दूसरे दिन रिया से कर रही पूछताछ, कई बॉलीवुड सेलेब्स के नाम आए सामने

बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने रविवार देर रात सुशांत सिंह राजपूत की बहन के खिलाफ मुंबई पुलिस में एफआईआर करवाई। रिया ने शिकायत पर कहा कि सुशांत सिंह को उनकी बहन प्रियंका सिंह ने राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल के डॉक्टर तरुण कुमार से फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन भेजा था। उस प्रिस्क्रिप्शन में उन दवाओं का जिक्र था, जो एनडीपीएस एक्ट के तहत आता है और इसकी मनाही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here