नवाब मलिक का NCB पर हमला, कहा- आर्यन खान केस में फर्जीवाड़ा उजागर

नवाब मलिक ने एक बयान जारी किया जिसमें उन्होंने मांग की कि वानखेड़े को निलंबित किया जाना चाहिए।

0
107
Nawab Malik
Nawab Malik | नवाब मलिक ने एक बयान जारी किया जिसमें उन्होंने मांग की कि वानखेड़े को निलंबित किया जाना चाहिए।

NCP नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) काफी दिनों से अपने बयानों को लेकर चर्चा में चल रहे है। एक बार फिर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पर हमला करते हुए कहा कि बॉम्बे हाईकोर्ट के आदेश से साबित होता है कि ये फिरौती और अपहरण का मामला है। इसमें फर्जीवाड़ा हुआ है। बता दें 3 अक्टूबर को NCB ने मुंबई में एक क्रूज पार्टी में रेड कर आर्यन खान समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया था। आर्यन खान अभी जमानत पर जेल से बाहर हैं। उन्हें बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दी है।

नवाब मलिक ने NCB की जांच को लेकर ट्वीट किया

NCB की जांच को निशाने पर लेते हुए हाईकोर्ट के आदेश का हवाला दिया और ट्वीट किया, “हाईकोर्ट के आदेश से साबित होता है कि आर्यन खान (Aryan Khan) मामला किडनैपिंग और फिरौती का मामला था। ये सार्वजनिक डोमेन में जारी एक सेल्फी ने योजना को विफल कर दिया। फर्जीवाड़ा बेनकाब हो गया है। 

व्हाट्सऐप चैट से जुड़ा कोई सबूत नहीं है- नवाब मलिक

नवाब मलिक (Nawab Malik) ने कहा कि व्हाट्सऐप चैट से जुड़ा कोई सबूत नहीं है। आर्यन के पास से कोई आपत्तिजनक पदार्थ भी नहीं मिला। अरबाज और मुनमुन के पास से कम मात्रा में ड्रग्स मिला। मुनमुन का आर्यन और अरबाज से कोई कनेक्शन नहीं है।

वानखेड़े को निलंबित किया जाना चाहिए- नवाब मलिक

नवाब मलिक (Nawab Malik) ने एक बयान जारी किया जिसमें उन्होंने मांग की कि वानखेड़े को निलंबित किया जाना चाहिए। अदालत ने एनसीबी द्वारा आर्यन खान की गिरफ्तारी पर सवालिया निशान लगाए हैं।

कोई आपराधिक सबूत नहीं मिला- नवाब मलिक

हाई कोर्ट (High Court) के आदेश के हिसाब से कोई आर्यन खान के खिलाफ आपराधिक सबूत नहीं मिला। मलिक ने ट्वीट में लिखा, हाईकोर्ट ने कहा कि आर्यन खान की चैट देखने पर पता चला कि कोई साजिश नहीं की गई।  

Also Read: क्रूज ड्रग्स केस में फैशन टीवी का बयान आया सामने, नवाब मलिक बोले- नोएडा में फिल्म सिटी बनाने का सपना नहीं होगा पूरा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here