सुशांत केस में नया मोड़, रिया की चैट मैसेज से सामने आया ड्रग एंगल

सुशांत के मामले को ड्रग एंगल से भी देखा जा रहा है। ऐसे में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) जल्द ही अपनी जांच शुरू करने वाला है।

0
567
AIIMS Submit Report to CBI
सुशांत केस में बड़ा खुलासा, AIIMS ने CBI को सौंपी रिपोर्ट

Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत के केस (Sushant Singh Rajput Case) में बड़ा मोड़ आ गया है। मामले में अब ऐसा सबूत सामने आया है जो जांच की कड़ी में बेहद अहम साबित हो सकता है। अब मामले को ड्रग एंगल से भी देखा जा रहा है। ऐसे में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) जल्द ही अपनी जांच  (Narcotics Investigation) शुरू करने वाला है। मालूम हो कि सुशांत के हाउसकीपर ने अपने बयान में कहा था कि सुशांत ड्रग्स की सिगरेट लिया करते थे।

सुशांत को जहर देकर मारा गया- सुब्रमण्यम स्वामी

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की इस जांच (Narcotics Investigation) का कारण वॉट्सऐप चैट्स माना जा रहा है। रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की वॉट्सऐप चैट्स से ड्रग की साजिश होने का शक गहरा रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक रिया के फोन चैट से जानकारी मिली है, जिसमें 17 अप्रैल को उसे मिरांडा सुशी नाम के शख्स ने मैसेज में लिखा – हाय रिया, माल लगभग खत्म हो चुका है। मिरांडा फिर लिखता है – क्या हम इसे शौविक के दोस्त से ले सकते हैं, लेकिन उसके पास सिर्फ हैश और बड है।

इससे पहले रिया और गौरव आर्या नाम के व्यक्ति के बीच की चैट सामने आई थी। बता दें, गौरव वही शख्‍स हैं जिन्‍हें आरोपी ड्रग डीलर बताया जा रहा है। इस चैट में लिखा है, ‘अगर हम हार्ड ड्रग्‍स की बात करें तो मैंने ज्‍यादा ड्रग्‍स का इस्‍तेमाल नहीं किया है।’ इस मेसेज को रिया ने 8 मार्च 2017 को गौरव को भेजा। बताया जा रहा है कि ये रीट्रीव चैट्स हैं जिन्‍हें रिया ने पहले डिलीट कर दिया था।

सुशांत राजपूत मौत मामले में सीबीआई के हाथ लग सकता है बड़ा सुराग

वहीं एक चैट 25 नवंबर 2019 की भी सामने आई है। इस चैट में रिया चक्रवर्ती से जया नाम की महिला कहती हैं, ‘चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो। असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुको।’इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जांच शुरू (Narcotics Investigation) शुरू कर रहे हैं। राकेश अस्थाना के मुताबिक, उनकी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम और बाकी दूसरी टीम इस केस में ड्रग्स एंगल की जांत-पड़ताल करेगी। दिल्ली और मुंबई के अनुभवी ऑफिसर्स को इस जांच में लगाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here