Munawar Faruqui On Justin Bieber: पॉप सिंगर की बीमारी पर प्रतिक्रिया देने के बाद जबरदस्त ट्रोल हुए स्टैंडप कॉमेडियन

0
368

Munawar Faruqui On Justin Bieber: मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) रामसे हंट सिंड्रोम वायरस (Ramsay Hunt Syndrome) से ग्रसित हैं जिसके कारण उनका आधा चेहरा पैरालाइज हो गया है। जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर खुद इस बारे में जानकारी दी थी।

स्टैंडप कॉमेडियन और ‘लॉक अप’ विजेता मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui On Justin Bieber) ने जस्टिन बीबर (Justin Bieber) की इस बीमारी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। मुनव्वर फारूकी ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी जो इस वक्त काफी चर्चा में बना हुआ है और लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। मुनव्वर फारूकी ने अपने ट्वीट में लिखा, “प्रिय जस्टिन बीबर, मैं पूरी तरह से समझ सकता हूं, यहां भी भारत का दाईं ओर ठीक से काम नहीं कर रहा।”

जस्टिन ने ख़ुद दी थी बीमार होने की जानकारी

जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने रामसे हंट सिंड्रोम वायरस (Ramsay Hunt Syndrome) के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उनके चेहरे का आधा हिस्सा काम नहीं कर रहा है। न तो वो अपने आंख की पलक झपका पा रहे हैं और न ही हंस पा रहे हैं। बीबर के इस खुलासे के बाद उनके फैन्स का दिल टूट गया और सबने अलग-अलग तरीके से अपना दुख जाहिर किया। जस्टिन बीबर ने अपने शोज कैंसिल होने के पीछे भी इसी सिंड्रोम को वजह बताया और अपने फैन्स को जानकारी दी कि वो कुछ वक्त आराम करके फिर अपना काम शुरू करेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here