मुंबई के क्लब में पुलिस की रेड, सुरेश रैना समेत 34 के खिलाफ केस दर्ज

मुंबई के एक पब में देर रात करीब तीन बजे पुलिस ने रेड की। क्रिकेटर सुरेश रैना, सिंगर गुरु रंधावा, बादशाह समेत अन्य 34 लोगों को गिरफ्तार किया गया।

0
222
Mumbai Raid News
मुंबई के क्लब में पुलिस की रेड, सुरेश रैना समेत 34 के खिलाफ केस दर्ज

New Delhi: कोरोना के नियमों का उल्लंघन करने पर महाराष्ट्र सरकार ने एक्शन लिया है। मुंबई में एक क्लब में पार्टी करने के दौरान पुलिस ने कई हाई प्रोफाइल सेलिब्रेटिज को हिरासत (Mumbai Raid News) में लिया है। पुलिस ने इस छापेमारी में कई कलाकार और खिलड़ियों को हिरासत में लिया है। जिसमे पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina News) समेत 34 लोग शामिल है।

100 साल पूरे होने पर AMU के छात्रों ने पीएम से की ये मांगा

जानकारी के मुताबिक, मुंबई के ड्रेगन फ्लाई नाम के एक पब में देर रात करीब तीन बजे पुलिस ने रेड की। इस पार्टी में कोरोना के नियमों का पालन न करते हुए 34 लोगों को गिरफ्तार किया गया जिनमें क्रिकेटर सुरेश रैना, सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa), बादशाह (Badshah) समेत अन्य लोग शामिल थे जिनमें 7 लोग क्लब स्टाफ के थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुजैन खान भी इस पार्टी में शामिल थी।

हालांकि जब पुलिस ने छापा मारा तो वहां मौजूद कई बड़े सेलिब्रेटिज (Celebrities) पीछे के दरवाजे से निकल गए थे। पुलिस ने क्लब के स्टाफ के अलावा जिन 27 लोगों पर केस दर्ज (Mumbai Raid News) किया है उनमें ने 19 लोग दिल्ली और पंजाब के बताए जा रहे है। पुलिस ने हिरासत में लिए गए लोगों को नोटिस देकर छोड़ा। वहीं जमानत मिलने के बाद मंगलवार की सुबह ये लोग वापस रवाना हो गए है।

अब बिना ड्राइवर के चलेगी दिल्ली की मेट्रो ट्रेन, पीएम मोदी दिखाएंगे हरी झंडी

पुलिस ने आईपीसी की धारा 188 और 269 के साथ ही महामारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) पर भी पुलिस ने धारा 188 के तहत ही मामला दर्ज किया। बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना महामारी के चलते गाइडलाइन्स जारी की गई है जिसके तहत रात 11 बजे के बाद किसी भी तरह कि पार्टी या सार्वजनिक आयोजन पर प्रतिबंध लगा हुआ है। जिसके चलते पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here