अनुराग और तापसी पर सियासत शुरु, विपक्ष ने उठाए सवाल

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने टैक्स चोरी के मामले में अनुराग और तापसी समेत कई बॉलीवुड स्टार्स के यहां छापेमरी की है।

0
277

Mumbai: इनकम टैक्स डिपार्टमेंट (Mumbai Income Tax Raid) ने टैक्स चोरी के मामले में निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और एक्ट्रेस तापसी पन्नु (Tapsee Pannu)समेत कई बॉलीवुड स्टार्स के घरों में छापेमारी की गई थी। इस दौरान अनुराग और तापसी से पूछताछ हुई। जैसे ही अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के घर पर छापेमारी हुई वैसे ही दोनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे। 

Sonu Sood शुरू करेंगे देश का सबसे बड़ा ब्लड बैंक, जानें क्या है खास

इस मुद्दें पर राजनीति शुरु हो गई है। बता दें कि इनकम टैक्स (Mumbai Income Tax Raid) विभाग की इस छापेमारी को लेकर कांग्रेस और एनसीपी ने केंद्र सरकार पर बदला लेने के आरोप लगाए हैं। तो वहीं केंद्र का कहना है कि आईटी रेड्स कानून की तरफ हुईं हैं।

बता दें राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि ‘उंगलियों पर नचाना- केंद्र सरकार आईटी डिपार्टमेंट, ईडी, सीबीआई के साथ ये करती है। भीगी बिल्ली बनना- केंद्र सरकार के सामने मित्र मीडिया, खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे- जैसे केंद्र सरकार किसान समर्थकों पर रेड कराती है।’ तो वहीं सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडे़कर ने कहा कि “आयकर विभाग किसी को भी जो भी जानकारी मिलती है उसके आधार पर जांच करता है। ये मुद्दा बाद में अदालत में चला जाता है। 

दूसरी तरफ ट्वीट में स्वरा ने अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की सराहना की है। स्वरा ने कहा कि, ‘जो एक सिनेमाई अग्रणी की भूमिका में हैं। एक टीचर और टैलेंट के मेंटर, और एक व्यक्ति अपनी स्पष्टता के साथ,बहादुर दिल बाला, अनुराग आपको और ज्यादा शक्ति मिले।’

बुधवार का मामला

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने डिपार्टमेंट ने प्रोड्यूसर-डायरेक्टर अनुराग कश्यप, एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) के घर और ऑफिस के अलावा फैंटम फिल्म्स के पार्टनर मधु मंटेना और डायरेक्टर विकास बहल के ठिकानों पर छापा मारा है। रिलायंस एंटरटेनमेंट ग्रुप के CEO शिबाशीष सरकार के घर पर भी छापा मारा गया है।

Taapsee Pannu, Anurag Kashyap सहित इन दिग्गजों के घर इनकम टैक्स का छापा…

कहां कहां पड़ी रेड

मुंबई के लोखंडवाला, अंधेरी, बांद्रा और पुणे में बुधवार सुबह 8 से 9 बजे के बीच रेड शुरू हुई। जिसके बाद करीब 30 जगहों पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने तलाशी ली। इनमें अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap)  और तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) के मुंबई स्थित घर भी शामिल हैं।

क्यों मारा गया छापा

IT डिपार्टमेंट (Mumbai Income Tax Raid) के अधिकारियों ने कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है, लेकिन डिपार्टमेंट को फैंटम फिल्म्स कंपनी के कामकाज और लेनदेन में गड़बड़ी का शक जरुर है। दस्तावेज और सबूतों के आधार पर जांच का दायरा बढ़ सकता है। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here