Mirzapur 2 Teaser: मुन्ना भैया बदलेंगे नियम, गुड्डू भैया के बदले से दहलेगा मिर्ज़ापुर

वेब सीरीज मिर्जापुर के पहले सीजन की अपार सफलता के बाद अब दर्शकों को इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतज़ार है। हाल ही में सीरीज के मेकर्स ने 'मिर्जापुर 2' का टीज़र जारी किया है।

0
199
Mirzapur 2 Teaser
मुन्ना भैया बदलेंगे नियम, गुड्डू भैया के बदले से दहलेगा मिर्ज़ापुर

New Delhi: अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon prime video) की सुपर हिट वेब सीरीज ‘मिर्जापुर (Mirzapur)‘के दूसरे सीजन का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मिर्जापुर के नए सीजन में क्या धमाका होने वाला है, इसका इंतजार हर उस शख्स को है, जिसमें मिर्जापुर का पहली सीजन देखा है। इसी बीच मिर्जापुर 2 से अली फजल के किरदार गुड्डू भैया का टीजर (Mirzapur 2 Teaser) सामने आया है।

बैल बॉटम की शूटिंग खत्म, जानिए कब होगी रिलीज

गुडू भैया (Ali Fazal) अपनी खराब टांग के साथ वापस आ गए हैं कालीन भैया से सीधी टक्कर लेने। गुड्डू कहते हैं, ‘हमारा एक ही उद्देश है जान से मारेंगे। क्योंकि मारेंगे तभी जी पाएंगे।’ ये टीजर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वैसे बता दें कि गुड्डू भैया की लड़ाई में उनके साथ गोलू भी शामिल होने वाली है। बता दें कि मिर्जापुर का दूसरा सीजन 23 अक्टूबर को स्ट्रीम किया जा रहा है।

इससे पहले सीरीज के मेकर्स ने ‘मिर्जापुर 2’ (Mirzapur 2 Teaser) का पहला टीज़र जारी किया था, ‘मिर्जापुर 2’ के टीज़र में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) जो इस सीरीज में ‘कालीन भैया’ का किरदार निभा रहे हैं और दिव्येंदु शर्मा (Divyenndu Sharma) उर्फ ‘मुन्ना भैया’ को देखा जा सकता है। दोनों के बीच गद्दी को लेकर भिड़त हो रही है।

टीजर में जहां पंकज त्रिपाठी कहते हैं कि ‘हम पहले भी मालिक थे और आज भी हैं। गद्दी पर हम बैठें या मुन्ना। नियम वही रहेंगे’। इसके बाद दिव्येंदु कहते हैं-‘गद्दी पर बैठने वाला कभी भी कोई भी नियम बदल सकता है।’ जानकारी के लिए बता दें कि मिर्ज़ापुर सीरीज़ का निर्देशन करण अंशुमान और गुरमीत सिंह कर रहे हैं, जबकि इसके निर्माता फ़रहान अख़्तर और रितेश सिधवानी हैं। पहला सीज़न 16 नवम्बर 2018 को स्ट्रीम किया गया था।


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें और Twitter पर फॉलो करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here