मीका की बढ़ी मुश्किले, नया सॉन्ग हुआ लॉन्च

कोरोना काल ने मीका सिंह (Mika Singh) की मुश्किले बढ़ा दी है। मीका सिंह ने कहा कि उन्हें लम्बे समय से कोई काम नही मिला है।

0
220
Mika Singh
कोरोना काल ने मीका सिंह (Mika Singh) की मुश्किले बढ़ा दी है। मीका सिंह ने कहा कि उन्हें लम्बे समय से कोई काम नही मिला है।

Mumbai: कोरोना काल ने मीका सिंह (Mika Singh) की मुश्किले बढ़ा दी है। मीका सिंह ने कहा कि उन्हें लम्बे समय से कोई काम नही मिला है। जिसकी वजह परेशान रहने लगा हूं। लेकिन अब मीका सिंह ने आगामी फिल्म ‘सयोनी’ के लिए ‘एक पप्पी’ गीत गाया है। उनका कहना है कि वह बड़े पर्दे पर रोमांटिक एक्शन फिल्म में गाना देखने के लिए उत्सुक हैं। 

एयरफोर्स की ड्रेस में अनिल ने लांघी सीमा! वायुसेना ने दी हिदायत

मीका (Mika Singh) ने मीडिया एजेंसी से कहा, “मैं वास्तव में उत्साहित हूं और 18 दिसंबर को इस फिल्म को देखने के चाहता हूं। बहुत सारे लोग मेरे जैसे घर पर महीनों से बैठ कर बौर गए हैं। मुझे पिछले आठ महीनों से कोई काम नहीं मिला है और मुझे यकीन है मेरे जैसे बहुत सारे लोग हैं। लोगों ने लंबे समय से सिनेमाघरों में फिल्में नहीं देखी हैं, इसलिए इस फिल्म को देखने के लिए थिएटर जाने का सही समय है।” 

आंदोलन कर रहे किसानों को Diljit का तोहफा, 1 करोड़ किए दान

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mika Singh (@mikasingh)

 

फिल्म में अपने गीत के बारे में बात करते हुए, मीका (Mika Singh) ने कहा, “मैंने फिल्म में ‘एक पप्पी’ गाना गाया है। यह नए संगीतकार अनंत और अमन द्वारा लिखा गया है। जब इस फिल्म के निर्मार्ताओं ने मुझसे यह गीत गाने के लिए कहा था, तो मुझे शुरुआत में यह ज्यादा पसंद नहीं आया, लेकिन जब मैंने इसे तीन से चार बार गुनगुनाया, तो मुझे यह बहुत ही मजेदार लगा और इसमें कुछ डबल मीनिंग शब्द भी हैं। मुझे लगता है कि कुल मिलाकर गाने को अच्छी तरह से बनाया गया है।” बता दें इस फिल्म में तन्मय सिंह, मुसकान सेठी, राहुल रॉय, योगराज सिंह, उपासना सिंह मुख्य भूमिकाओं में शामिल हैं।इसे नितिन कुमार गुप्ता और अभय सिंघल ने भी दर्शाया है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here