मिया खलीफा ने लिया तलाक, कहा- “सफल बनाने की बहुत कोशिश की”

पोर्न फिल्म स्टार मिया खलीफा Mia Khalifa ने पति रॉबर्ड सैंडबर्ग को तलाक दे दिया है। करीब दो पहले शादी की खबरें सामने आई थी।

0
358
Mia Khalifa
पोर्न फिल्म स्टार मिया खलीफा Mia Khalifa ने पति रॉबर्ड सैंडबर्ग को तलाक दे दिया है। करीब दो पहले शादी की खबरें सामने आई थी।

पोर्न फिल्म स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने पति रॉबर्ड सैंडबर्ग (Robert Sandberg) को तलाक दे दिया है। करीब दो पहले शादी की खबरें सामने आई थी, लेकिन अब अलग होने का फैसला लिया है। अचानक तलाक की खबर सुनकर फैंस हैरान है। खलीफा ने इंस्टाग्राम पर तलाक लेने के फैसले पर पोस्ट साझा किया है। मिया खलीफा ने साल 2019 में इंगेजमेंट और पिछले साल लॉकडाउन में ही शादी की थी। मिया ने अपने पोस्ट में बताया कि उन्होंने इस रिश्ते को कामयाब बनाने की कोशिश की। 

मिया ने लिखा , “हम पूरे विश्वास के साथ कह सकते हैं कि हमने अपनी शादी को चलाने के लिए अपना सब कुछ दिया, लेकिन पिछले 1 साल से चल रही थेरेपी और मेहनत के बावजूद हम अपना रास्ता अलग कर रहे हैं। अब हम सिर्फ दोस्त रहेंगे, एक-दूसरे से प्यार और सम्मान करेंगे, क्योंकि हमें पता है कि किसी एक घटना के कारण ऐसा नहीं हो रहा है।” 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

दरअसल, दोनों के बीच कुछ ऐसे मतभेद आ गए थे, जिनका समाधान संभव नहीं था और वो चरम पर पहुँच गए थे। मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने कहा कि परिवार के अलावा कुत्तों से प्यार और दोस्त वो माध्यम हैं, जो उन्हें जोड़े रखेंगे। तलाक लेने के कुछ समय पहले ही अपने पति रॉबर्ट सैंडबर्ग को इंस्टाग्राम पर एनिवर्सरी की बधाई दीं थी। मिया खलीफा की पहली शादी तीन साल पहले 2011 से 2014 के बीच हुई थी, लेकिन उन्होंने कभी भी अपने पती के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी। 

Also Read: शिल्पा शेट्टी का वियान इंडस्ट्री से इस्तीफा, 6 घंटे की पूछताछ में शिल्पा ने दिया ये जबाव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here