चार साल से डिप्रेशन से लड़ रही हैं इरा, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

0
236
Mental Health Issues
आज के दौर में मानसिक तनाव आम बात हो गई है। हमारे देश और समाज में मेंटल हेल्थ पर कई मामले सामने आ रहे है।

Mumbai: आज के दौर में मानसिक तनाव आम बात हो गई है। हमारे देश और समाज में मेंटल हेल्थ पर कई मामले सामने आ रहे है। यानी डिप्रेशन (Mental Health Issues) के मामले हर दिन बढ़ते ही जा रहे है। बॉलीवुड में तो डिप्रेशन की जैसे बाढ़ आ गई हो। इसी के चलते बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान ने एक ऐसा वीडियो शेयर (Mental Health Issues) किया है जिसे देखकर हर कोई हैरानी में है। इरा खान ने इस वीडियो में अपने डिप्रेशन में होने का ऐलान कर दिया है। 

78 साल के हुए शहंशाह, बनना चाहते थे इंजीनियर, फिर बने सदी के महानायक

दरअसल 10 अक्टूबर को ‘वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे सेलिब्रेट (Mental Health Issues) किया जाता है। तो शनिवार को इस मौके पर इरा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में इरा ने अपने डिप्रेशन की बात को खुलकर सबके सामने रखा है। इस वीडियो की शुरुआत में ही इरा खान कह रही हैं, ‘हाय, मैं डिप्रेस्ड हूं। इस वीडियो के सामने आते ही लोग इरा की हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं। लोग उनके जल्दी ठीक होने की कामना भी कर रहे हैं। 

 इसके कैप्शन में इरा ने लिखा है, ‘बहुत कुछ चल रहा है, बहुत सारे लोगों के पास कहने के लिए बहुत कुछ है। चीजें वास्तव में तनावपूर्ण (Depression Case) हैं, आसान और ठीक है लेकिन ठीक नहीं है, यही जीवन है. यह सब कहने का कोई तरीका नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि मुझे कुछ मिल गया है या शायद मिल रहा है, जिससे मैं इसे थोड़ा और समझ रही हूं. तो इस यात्रा पर मेरे साथ आओ… मेरी अजीब, विचित्र, कभी-कभी-बच्चे जैसी भाषा. ईमानदारी के साथ, जितना मैं हो सकती हूं. एक बातचीत शुरू करते हैं.’ 

बैल बॉटम की शूटिंग खत्म, जानिए कब होगी रिलीज

हाल ही में इरा खान ने टैटू बनाते हुए अपना एक वीडियो शेयर (Depression Case) किया था। वीडियो में इरा अपने ट्रेनर के हाथ पर टैटू बना रही हैं। उस वीडियो के साथ इरा बता रही हैं कि वे तो टैटू आर्टिस्ट भी बन सकती हैं। वे इसे भी एक करियर की तरह देख रही है. लेकिन उस वीडियो की वजह से आमिर खान की बेटी को ट्रोल होना पड़ गया था। कुछ लोगों ने इसे इस्लाम के खिलाफ बता दिया था। 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here