मास्टर ने Foreign तक मचाया धमाल, फिल्म हुई रिलीज

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स विजय थलापति और विजय सेतूपति की फिल्म ''विजय द मास्टर'' (Vijay The Master) की शुरुआत हो गई है।

0
173
Master Review
मास्टर ने Foreign तक मचाया धमाल, फिल्म हुई रिलीज

Mumbai: कोरोना महामारी के बीच एक फिल्म की चर्चा बहुत ज्यादा हो रही है। पोंगल और मकर संक्रांति के मौके पर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स विजय थलापति और विजय सेतूपति की फिल्म ”विजय द मास्टर” (Vijay The Master) की शुरुआत हो गई है। कोरोना काल में रिलीज हुई ये पहली फिल्म साबित (Master Review) हुई है, जो न केवल ऑडियंस को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब हुई। बल्कि रिलीज होने के कुछ देर बाद मेकर्स का सिर दर्द बढ़ गया, क्योंकि फिल्म के रिलीज होने के कुछ घंटे बाद ही यह ऑनलाइन लीक हो गई।

सुशांत का नोट सोशल मीडिया पर वायरल, जानिए क्या है खास

बता दें ”विजय द मास्टर” (Vijay The Master) ऑस्ट्रेलिया और यूएई में भी धमाल मचा रही है। बॉक्स ऑफिस के मुताबिक दक्षिण भारतीय फिल्म अगस्त में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ‘टेनेट’ को भी पीछे छोड़ सकती है। वहीं, भारत में ”विजय द मास्टर” फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा हैं। फिल्म के लिए बैंगलोर और हैदराबाद में भी लोगों बड़ी मात्रा में एडवांस टिकट बुक की हुई थी। खास बात तो ये है कि तमिल वर्जन के लिए मुंबई और दिल्ली जैसे हिंदी राज्यों में भी इस फिल्म का काफी क्रेज (Master Review) चल रहा हैं। 

धमाकेदार अंदाज में नजर आए यश, केजीएफ 2 का टीजर हुआ रिलीज

दरअसल, ट्रेड एनलिस्ट तरन आदर्श ने सोशल मीडिया (South Indian Movie) पर लिखा कि ये बॉक्स ऑफिस पर सुनामी है। मास्टर को जबरदस्त शुरुआत मिली है। सिर्फ दोबारा साबित होना बाकी है। दर्शक जो देखना चाहते हैं, आप उन्हें वह दीजिए, वे आपको कभी निराश नहीं होने देंगे। अगर मूवी को बेहतर तरीके से बनाया जाए तो बड़े पर्दे पर धमाल मचा देती है। फिल्म में विजय और विजय सेतुपति के अलावा मालविका मोहनन, शांतनु भाग्यराज, अर्जुन दास और नसीर की भी अहम भूमिका है। डायरेक्टर लोकेश कनागराज और को-राइटर रत्न कुमार ने भी फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस दी है। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here