‘मरजावां’ को मिला दर्शकों का प्यार, तीसरे दिन किया दमदार कलेक्शन

सिद्धार्थ मल्होत्रा-तारा सुतारिया स्टारर फिल्म 'मरजावां' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने पहले वीकेंड और रिलीज के तीसरे दिन 10.18 करोड़ का कारोबार किया है। ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के कलेक्शन की जानकारी दी।

0
903

नई दिल्ली: सिद्धार्थ मल्होत्रा-तारा सुतारिया स्टारर फिल्म ‘मरजावां’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने पहले वीकेंड और रिलीज के तीसरे दिन 10.18 करोड़ का कारोबार किया है। ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के कलेक्शन की जानकारी दी।

तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा कि फिल्म ने तीसरे दिन यानि कि रविवार को 10.18 करोड़ का कारोबार किया है। इससे पहले शनिवार को फिल्म ने 7.21 करोड़ और शुक्रवार को 7.03 करोड़ की कमाई की। इस तरह से फिल्म ने अब तक 24.42 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

बता दें कि मरजावां फिल्म में सिद्धार्थ और तारा के अलावा रितेश देशमुख और रकुल प्रीत भी अहम भूमिका में हैं। रितेश देशमुख फिल्म में बौने बने हैं। नेगेटिव किरदार में रितेश ने दर्शकों को इंप्रेस किया है। वहीं, रकुल प्रीत बार डांसर के किरदार में नजर आई हैं।

मिलाफ जावेरी के निर्देशन में बनी फिल्म मरजावां को 2922 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। 70 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को बड़ी संख्या में रिलीज होने का फायदा भी फिल्म को मिल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here