Mardaani 2 Review: शानदार कहानी, दमदार एक्टिंग और सस्पेंस थ्रिलर का जबरदस्त पैकेज है रानी की ये फिल्म

रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 आज यानि कि 13 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। एक बार फिर रानी शिवानी शिवाजी रॉय नाम की युवा पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आई हैं। इस बार उनका सामना एक खूंखार सीरियल रेपिस्ट से था, जो पहले तो लड़कियों को किडनैप कर बर्बरता से लड़कियों का रेप करता है फिर तड़पा-तड़पाकर मार देता है। अब इस रेपिस्ट और मर्डरर को शिवानी कैसे पकड़ती है, यही फिल्म की कहानी है।

0
702

नई दिल्ली: रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 आज यानि कि 13 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। एक बार फिर रानी शिवानी शिवाजी रॉय नाम की युवा पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आई हैं। इस बार उनका सामना एक खूंखार सीरियल रेपिस्ट से था, जो पहले तो लड़कियों को किडनैप कर बर्बरता से लड़कियों का रेप करता है फिर तड़पा-तड़पाकर मार देता है। अब इस रेपिस्ट और मर्डरर को शिवानी कैसे पकड़ती है, यही फिल्म की कहानी है।

कहानी
फिल्म की कहानी की बात करें तो यह राजस्थान के शहर कोटा की है, जहां अपने भविष्य को संवारने के लिए पढ़ने करने आई एक के बाद एक लड़कियों के रेप के बाद मर्डर होने लगते हैं। यह मुद्दा देशभर में एक ज्वलंत मुद्दा बन जाता है। फिर उस रेपिस्ट और मर्डरर को पकड़ने की जिम्मेदारी मिलती है शिवानी शिवाजी रॉय को, जिसे पूरा करने के लिए शिवानी पूरी तरह से समर्पित है। फिल्म की कहानी तेजी के साथ आगे बढ़ती है और हर अगले पल और सीन के लिए दर्शकों को बांधे रखती है। हर सीन के साथ और बैकग्राउंड स्कोर के साथ रोमांच बढ़ता जाता है।

निर्देशन
राइटर-डायरेक्टर गोपी पुथरान ने फिल्म की दमदार कहानी को शानदार तरीके से परदे पर उतारा है। हर सीन को बेहतरीन तरीके से फिल्माया गया है। जो दर्शकों को रोमांच के शिखर पर पर ले जाता है। फिल्म के शुरू होते ही पता लग जाता है कि ये फिल्म एक साइको किलर की है जो पहले रेप और मर्डर जैसी घटनाओं को अंजाम देता है और फिल्म शिवानी को खुद को पकड़ने की चुनौती देता है। अपराधी और पुलिस की इस पकड़म पकड़ाई में आखिरकार जीत पुलिस की होती है और शिवानी उस रेपिस्ट को पकड़ लेती है।

एक्टिंग
रानी की मर्दानी 2 साल 2014 में आई फिल्म मर्दानी की सीक्वल है। रानी ने हिचकी के बाद बड़े परदे पर वापसी की है। रानी ने दमदार एक्टिंग से एक बार फिर अपनी एक्टिंग का लौहा मनवाया है। उन्हें शिवानी के मजबूत और दमदार किरदार में दिखाया गया है, वहीं विलेन का किरदार निभा रहे विशाल जेठवा के सामने रानी मुखर्जी जैसी एक्ट्रेस के सामने खुद को साबित करने की चुनौती थी, जिसमें विशाल खरे उतरे।

क्यों देखें मर्दानी 2
अगर आप थ्रिलर फिल्मों के शौकीन हैं और सस्पेंस को काफी पसंद करते हैं तो ये फिल्म आपके लिए बेहतर ऑप्शन है। वहीं, अगर रानी मुखर्जी के फैन हैं तो फिर ये फिल्म देखना तो बनता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here