Mandira Bedi ने उम्र को लेकर दिया मैसेज, कही ये बात…

0
554

Mandira Bedi: मंदिरा बेदी की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग है। अपनी बात वह खुलकर रखती हैं सोशल मीडिया पर मंदिर अपने विचार अपनी सोच को शेयर करती हैं लेकिन इस बार उनके एक सलाह को लोगों ने ठीक से नहीं लिया और ट्रोल कर दिया। दरअसल मंदिरा बेदी ने एक वीडियो शेयर कर के लोगों की बढ़ती उम्र पर अपने विचार रखे लेकिन लोगों ने उनके चेहरे पर ध्यान दिया और कहा कि आपने तो सर्जरी करवाई है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

मंदिरा बेदी ने आज एक वीडियो शेयर किया। इसमें वो बढ़ती उम्र को लेकर बात करती हैं और कहती है कि जिवन में गेस की जगह ऑडिसिटी के साथ आगे बढ़ें। मंदिरा को लोगों को बोल्ड होने की सलाह दे रही है। लेकिन फैंस को ये पसंद नहीं आया और इसे उनके चेहरे से जोड़कर कमेंट किए। वायरल वीडियो के कमेंट सेक्शन में ट्रोल लगातार कमेंट्स कर रहे हैंय़ एक यूजर ने लिखा, ‘यह सलाह लिप सर्जरी को जस्टिफाई करने के लिए दी गई है।

मंदिरा बेदी के वीडियो पर अन्य यूजर ने लिखा कि आपने बहुत ज्यादा लिप फिलर किए हैं। वहीं, ज्यादातर फैंस यही कह रहे हैं कि एक्ट्रेस बहुत अलग नजर आ रही हैं। साथ ही कुछ लोगों का कहना है कि मंदिरा को सर्जरी की कोई जरूरत नहीं थी। हालांकि, एक्ट्रेस ने सर्जरी की लेकर कोई जानकारी शेयर नहीं की है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here