छैय्यां-छैय्यां का रीमेक नहीं बनने देना चाहती मलाइका, कही ये बात

0
419

मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड में रीमिक्स गानों का दौर है। हर पुराने गाने का नया वर्जन आपको सुनने को मिल जाएगा। रीमिक्स गानों के इस दौर में बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को डर है कि कहीं उनके एवरग्रीन हिट सॉन्ग छैय्यां-छैय्यां का भी रीमेक न बन जाए, इसको लेकर उन्होंने एक बयान भी दिया है।

मलाइका ने छैय्यां-छैय्यां को लेकर कहा, “जब ये गाना चलता है तो आप खड़े होकर डांस करने लगते हैं, ये एक बहुत ही आइकॉनिक गाना है। जब मैंने इस गाने की शूटिंग की थी तब उस दौर में कोरियोग्राफर गीता कपूर, फराह खान को असिस्ट कर रही थीं। मुझे टेरेंस लुईस सिखाया करते थे और इस गाने के डांस में मुझे गीता ने असिस्ट किया था। ये बहुत अच्छा था। हमें लगा कि चलो बस करते हैं।”

ये भी पढ़ें- जैकलीन के साथ म्यूजिक एल्बम में नजर आएंगे आसिम रियाज ! वीडियो वायरल

वहीं, आगे उन्होंने कहा कि कुछ रीमिक्स कमाल के होते हैं, लेकिन वहीं कुछ गाने ऐसे हैं, जिन्हें बदलने की आपको कोशिश नहीं करनी चाहिए। उन्हें आपको वैसे ही रहने देना चाहिए।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो मलाइका जल्द ही इंडियाज बेस्ट डांसर को जज करती नजर आएंगी। इस शो में उनके साथ गीता कपूर और टेरेंस लुईस भी जज की भूमिका में होंगे। ये शो 29 फरवरी से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here