47 साल की उम्र में इस एक्ट्रेस का हॉट लुक देखकर उड़ जाएंगे आपके होश…

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की पिछले दो दिनों से ग्रीन-ब्लैक स्विमसूट में तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

0
990
Malaika Arora Photos
47 साल की उम्र में इस एक्ट्रेस का हॉट लुक देखकर उड़ जाएंगे आपके होश...

New Delhi: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा  की पिछले दो दिनों से ग्रीन-ब्लैक स्विमसूट में तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। दरअसल इस दिनों मलाइका अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ गोवा में छुट्टियां मना रही है। वहां से वह लगातार फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर (Malaika Arora Photos) कर रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

इस शहर में जश्न मनाएंगे आलिया-रणबीर, ये दो स्टार भी रहे मौजूद

हाल ही में मलाइका ने पेड़-पौधों के बीच एक फोटो शेयर किया है। इस तस्वीर में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Photos) ग्रीन कलर के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। मलाइका अरोड़ा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ट्रॉपिकल पैराडाइस।’ मलाइका की इस तस्वीर पर लोग जमकर कमेंच कर रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

एक यूजर ने मलाइका की तस्वीर पर अर्जुन का नाम लेते हुए लिखा कि वह काफी लकी हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा- आप इतनी सुंदर कैसे हो? मलाइका अपनी फिटनेस को लेकर काफी पजेसिव है। कई बार वह मुंबई की सड़को पर रनिंग करते हुए स्पॉट की गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं पुलकित, 2015 में हुआ था तलाक

मलाइका ने फिल्म निर्माता और अभिनेता अरबाज खान (Arbaaz Khan) से शादी की थी लेकिन शादी के 19 साल बाद 2017 में उनका तलाक हो गया। उसके बाद मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने पिछले साल 2019 में अपने रिश्ते का खुलासा किया था।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here