BMC ने कंगना की हाउसिंग सोसाइटी को भेजा नोटिस, मांगी ये जानकारियां

चेतक सोसाइटी एक सहकारी समिति है। बीएमसी ने सोसाइटी से पिछले तीन साल में हुई मीटिंग और उनके अकाउंट की विस्तृत लिस्ट मांगी है।

0
289
BMC Issued Notice

Mumbai: कंगना रनौत के (Kangana Ranaut) ऑफिस तोड़ने के 6 दिन बाद बीएमसी ने मंगलवार को उनकी चेतक नामक सोसाइटी को नोटिस जारी (BMC Issued Notice) किया है। नोटिस में वहां के मेंबर्स की डिटेल मांगी गई है। माना जा रहा है कि बीएमसी इस मामले में कोई और एक्शन भी ले सकती है। इससे पहले बीएमसी ने कंगना के खार स्थित घर में अवैध निर्माण हटाने का नोटिस भी दिया था।

कंगना का उद्धव ठाकरे और शिवसेना को लेकर एक और ट्वीट, कही ये बड़ी बात

बता दें कि चेतक सोसाइटी एक सहकारी समिति है। बीएमसी ने सोसाइटी (BMC Issued Notice)  से पिछले तीन साल में हुई मीटिंग और उनके अकाउंट की विस्तृत लिस्ट मांगी है। बीएमसी ने यह कार्रवाई तब की जब कंगना रणौत सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र सरकार पर लगातार निशाना साध रही हैं। बीएमसी ने कंगना की सोसाइटी से पांच जानकारियां मांगी है। जिनमें पूछा गया है कि सोसाइटी के मुख्य सदस्य और साझेदार कौन कौन हैं?

पिछले तीन साल में सोसाइटी की कितनी मीटिंग हुई हैं, साथ ही उनके बैंक खातों की भी जानकारी भी मांगी है। इसके अलावा रेल हाउस और बंगलों के आवंटन की लिस्ट भी जारी करने को कहां गया है। वहीं एग्रीमेंट समेत दूसरे कागजात की जानकारी और चुनाव प्रक्रिया के साथ सदस्यों की ट्रांसफर लिस्ट की मांग की है।

कंगना आज अपने टूटे ऑफिस को देखने पहुंची, काफी न‍िराश नजर आईं

वहीं इससे पहले मंगलावर को बॉम्बे हाईकोर्ट में कंगना रनौत ने संशोधित याचिका दाखिल कि। याचिका में कहा गया है कि बीएमसी की कार्रवाई से कंगना के घर (ऑफिस) में 40 फीसदी नुकसान हुआ है। साथ ही BMC से दो करोड़ रुपये की भरपाई की मांग की गई है। इसी बीच कहां जा रहा है कि इस मामले को लेकर कंगना रनौत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here