Sushant suicide case: नहीं होगी सीबीआई जांच, गृहमंत्री अनिल देशमुख ने किया इंकार

सुशांत के मामले को लेकर महाराष्‍ट्र के होम मिनिस्‍टर अनिल देशमुख ने बुधवार को केस में  सीबीआई जांच करने से इनकार कर दिया है।

0
338
CBI Inquiry

Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही इस मामले में लंबे वक्‍त से सीबीआई जांच (CBI Inquiry) की मांग हो रही है। कई सिलेब्रिटीज के अलावा सुशांत के तमाम फैंस भी सोशल मीडिया पर केस की जांच सीबीआई को ट्रांसफर (CBI Inquiry) करने के लिए आवाज उठा रहे हैं। इस बीच इसे लेकर एक नई खबर सामने आया है।

बुधवार को हुई बैठक के बाद महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सुशांत सिंह राजपूत केस में  सीबीआई जांच (CBI Inquiry)  करने से इनकार कर दिया है। इसके पहले सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में अनिल देशमुख ने आला अफसरों की बैठक बुलाई थी। जिसमें बिहार पुलिस की मुंबई में मौजूदगी पर भी गृहमंत्री ने चर्चा की।

बता दें कि सुशांत की मौत की सीबीआई जांच की मांग करने वालों में सांसद सुब्रमण्यम स्वामी, विधायक पप्पू यादव, शेखर सुमन, चिराग पासवान, उपमुख्यमंत्री महाराष्ट्र अजीत पवार के बेटे पार्थ का नाम शामिल है। इसके अलावा सुशांत के लाखों फैन्स ने भी सोशल मीडिया कैम्पेन के जरिए इस केस की सुशांत की मौत की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की थी। अनिल देशमुख के फैसल के बाद इन सबकी आखिरी उम्मीद पर भी पानी फिरता नजर आ रहा है।

FIR Against Rhea: रिया चक्रवर्ती पर FIR के बाद हुए कई खुलासे, अंकिता लोखंडे ने किया पोस्ट

बता दें, हाल ही में सुशांत के पिता के के सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती और उनके परिजनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। उन्‍होंने आरोप लगाया कि रिया ने सुशांत को अपने प्‍यार में फंसाया, उसके साथ धोखाधड़ी की और यहां तक कि आत्‍महत्‍या के लिए भी उकसाया। सुशांत के पिता ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्‍हें मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है, ऐसे में बिहार पुलिस जांच करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here