मिथुन के बेटे पर लगा रेप का आरोप, एफआईआर दर्ज

एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती के खिलाफ एक महिला ने रेप का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई है।

0
216
Mahaakshay Chakraborty
एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती के खिलाफ एक महिला ने रेप का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई है।

Mumbai: बॉलीवुड में एक ऐसे एक्टर (Mahaakshay Chakraborty) पर बलात्कार का आरोप लगा है, जिसका आप अंदाजा भी नही लगा सकते। अगर आप उस एक्टर का नाम सुनेंगे तो आप चौक जाएंगे और सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि क्या ये एक्टर भी ऐसा कर सकता है। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती के खिलाफ एक महिला ने रेप का आरोप (Mahaakshay Chakraborty) लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई है। 

सुशांत मामले में किसी भी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची CBI, कहा- जांच जारी

महिला ने दावा किया है कि 2015 से मिमोह के साथ संबंध में थी। मिमोह ने शादी करने का वादा किया था, लेकिन अब इनकार कर दिया। महिला ने आरोप लगाया कि मिमोह (Mahaakshay Chakraborty) ने उसे अपने घर बुलाकर ड्रिंक दी और जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। महिला का यह भी कहना है कि जबसे वह गर्भवती हुई, तब से महाअक्षय ने शादी करने से मना किया और गर्भपात करने को मजबूर किया। महिला ने यह भी कहा कि मिमोह की मां ने उसे ऐसा करने को मजबूद किया है। 

सलमान ने की फराज की मदद, चुकाए सभी मेडिकल बिल्स

आपको बता दें 36 साल के मिमोह की 2018 में टीवी एक्ट्रेस मदालसा शर्मा के साथ शादी हुई थी। मिमोह ने 2008 में ‘जिमी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। साथ ही ‘हॉन्टेड 3 डी’, ‘लूट’ और ‘इश्केदारियां’ जैसी फिल्मों में काम किया है।आरोप है कि महाअक्षय चक्रवर्ती महिला के साथ चार साल तक शारीरिक संबंध (Mahaakshay Chakraborty) बनाता रहा। साथ ही पीड़िता को मानसिक तनाव भी देता रहा। अब सवाल यह उठता है कि आखिर ये महिला जो रेप का आरोप लगा रही है वो है कौन? क्या बाकई में महाअक्षय चक्रवर्ती ने इस महिला के साथ रेप किया है या महाअक्षय को दुष्कर्म के आरोप में फसाया जा रहा है। 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here