सुरेश वाडकर ने ठुकरा दिया था माधुरी का प्रपोजल, फिर यूं डॉक्टर नेने से की शादी

'धक धक गर्ल' के नाम से मशहूर माधूरी Madhuri Dixit Birthday के भारतीय फैंस ही नहीं थे, बल्कि पाकिस्तान तक पॉपुलर थी।

0
316
Madhuri Dixit Birthday
'धक धक गर्ल' के नाम से मशहूर माधूरी Madhuri Dixit Birthday के भारतीय फैंस ही नहीं थे, बल्कि पाकिस्तान तक पॉपुलर थी।

Mumbai: ‘धक धक गर्ल’ के नाम से मशहूर माधुरी (Madhuri Dixit Birthday) के भारतीय फैंस ही नहीं थे, बल्कि पाकिस्तान तक पॉपुलर थी। आज भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। लोग उनकी एक मुस्कान देखने को कुर्बान हो जाते है। माधुरी की फिल्मों के पोस्टर पाकिस्तानी लड़के अपने घरों में सजाते थे। आज माधुरी दीक्षित का जन्मदिन (Madhuri Dixit Birthday) है और वे 54 साल की हो गई है।  

राधे की रिलीज में कुछ घंटे बाकी, जानिए कब और कहां देख सकते हैं फिल्म

एक किस्सा ऐसा भी है जब कारगिल युद्ध हुआ था तब पाकिस्तानियों ने कहा था कि हम कश्मीर छोड़ देंगे अगर हमें माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Birthday) दे दी जाए। हर किसी का बस एक ही सपना था किसी भी तरह एक बार माधुरी से मुलाकात हो जाए।

एक दौर ये भी था जब संजय दत्त और माधुरी (Madhuri Dixit Birthday) की नजदीकियां देखने को मिली थी। संजय दत्त उस वक्त शादीशुदा थे लेकिन उनकी पत्नी उन दिनों विदेश में थीं ऐसे में संजय दत्त (Sanjay Dutt) और माधुरी ज्यादातर साथ वक्त बिताते और घंटों साथ रहते। दोनों के अफेयर की चर्चा बॉलीवुड के गलियारों में आम हो गई थी। 

”छवि बनाने के अलावा जिंदगी में और भी बहुत कुछ है”- अनुपम खेर

इस बीच डायरेक्टर सुभाष घई (Subhash Ghai) को डर था कि कही माधूरी शादी न कर लें और प्रेग्रेंट न हो जाए। इसी वजह से सुभाष घई ने माधुरी से ‘नो प्रेग्नेंसी’ क्लॉज साइन करवाया था। किसी हीरोइन से इस तरह का कॉन्ट्रेक्ट साइन करवाने वाले सुभाष घई पहले डायरेक्टर थे।

जब माधूरी का नाम कई लोगों के साथ जोड़ा गया तब माधुरी ने डॉ. श्रीराम नेने (Dr. Shriram Nene) से शादी कर ली। तब लाखों लोगों के दिल टूट गए। हालांकि जब माधुरी दीक्षित की शादी की चर्चा चल रही थी तब मशहूर गायक सुरेश वाडकर (Suresh Wadkar) ने उनका प्रपोजल ठुकरा दिया था। सोचकर हैरानी होती है कि जिसकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना हो क्या उसे भी कोई इनकार कर सकता है? 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here