करण ने फिल्ममेकर से मांगी माफी, कहा- परेशान करने का नही था इरादा

बॉलीवुड के दो बड़े फिल्ममेकर मधुर भंडारकर और करण जौहर के बीच पिछले कुछ दिनों से जंग छिड़ी हुई थी।

0
307
करण ने फिल्ममेकर से मांगी माफी, कहा परेशान करने का नही था इरादा
बॉलीवुड के दो बड़े फिल्ममेकर, मधुर भंडारकर (madhur bhandarkar) और करण जौहर (karan johar)के बीच पिछले कुछ दिनों से बात-विवाद की जंग छिड़ी हुई थी।

Mumbai: बॉलीवुड के दो बड़े फिल्ममेकर मधुर भंडारकर (Madhur bhandarkar) और करण जौहर (karan johar) के बीच पिछले कुछ दिनों से जंग छिड़ी हुई थी। मधुर भंडारकर ने करण पर उनकी  फिल्म का टाइटल चुराने का आरोप लगाया था। दरअसल, फिल्ममेकर करण जौहर का नया शो ‘द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ (Fabulous Lives of Bollywood Wives) कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाला है। लेकिन रिलीज होने से पहले ही इस पर विवादों शुरु हो गया है। 

इंटरनेट पर छाई शहनाज गिल की बोल्ड तस्वीरें, फैंस ने कुछ यूं दिया रिएक्शन

बता दें मधुर भंडारकर (Madhur bhandarkar) ने करण जौहर (karan johar) पर आरोप लगाते हुए कहा था कि करण जौहर और अपूर्वा मेहता ने मुझसे पूछा था कि क्या वे अपनी सीरीज का नाम ‘बॉलीवुड वाइफ्स’ रख सकते हैं। मैंने उन्हें साफ मना कर दिया था, क्योंकि मेरा भी एक प्रोजेक्ट इसी नाम से रिलीज होने वाला था। इसके बावजूद इस फिल्म को टाइटल नहीं बदला गया।

फिल्ममेकर मधुर भंडारकर (Madhur bhandarkar) ने कई बार सोशल मीडिया पर इस मुद्दे को उठाया था। लेकिन करण (karan johar) की तरफ से कोई जवाब नहीं आया। हलाकि अब करण जौहर ने काफी समय के बाद चुप्पी तोड़कर इस विवाद पर रिएक्ट करते हुए मधुर भंडारकर से माफी मांगी है। करण जौहर ने कहा कि ‘वे उन्हें परेशान नहीं करना चाहते थे’।

निर्भया केस पर बनी इस ड्रामा सीरीज ने जीता एमी अवार्ड

आगे करण (karan johar) लिखते हैं- मुझे पता है की आप कुछ दिनों से परेशान हैं। लेकिन मैं आपको बताना चाहता हूं कि हमारी सीरीज का नया नाम  ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ रखा गया है। ये अलग टाइटल था, इसलिए मुझे बिलकुल अहसास नहीं हुआ कि आपको बुरा लगोगा। करण ने कहा कि मैं आपको भरोसा दिलाना चाहता हूं कि हमारी सीरीज का फॉरमेट, कहानी और टाइटल, सबकुछ अलग है और ये आपके काम को प्रभावित नहीं करेगा। मैं उम्मीद करता हूं कि हम इस विवाद से आगे बढ़ेंगे।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here