बॉक्स ऑफिस पर चला ‘लव आज कल’ जादू, पहले दिन की बंपर कमाई

0
1022

मुंबई: कार्तिक आर्यन और सारा अली खान स्टारर फिल्म ‘लव आज कल’ 14 फरवरी को वैलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज हुई। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला है। इम्तियाज अली की इस फिल्म ने पहले दिन 12.40 करोड़ का बिजनेस किया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने फिल्म की पहले दिन की कमाई के आंकड़े जारी करते हुए ट्वीट में लिखा, ‘पहले दिन ‘लव आज कल’ ने शानदार कमाई की है। फिल्म को वैलेंटाइन डे के चलते ज्यादा फायदा मिला है। मेट्रो शहरों की वजह से फिल्म को डबल डिजिट का कलेक्शन मिला है। वही टायर 2 सिटी में आंकड़े कम दिखे हैं। ऐसे में दूसरे और तीसरे दिन फिल्म डबल डिजिट में कमाई कर पाती है या नहीं ये देखने वाली बात होगी।’

फिल्म की कहानी
बात करें फिल्म की कहानी कि इम्तियाज अली इससे पहले साल 2009 में लव आज कल फिल्म लेकर आए थे, जिसमें दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में थे। फिल्म को काफी पसंद किया गया था। अब अली एक बार फिर उसी नाम पर नए चेहरों और नए अंदाज के साथ नई फिल्म लेकर आए हैं। फिल्म मॉर्डन लव स्टोरी से प्रेरित है। बाकी इस फिल्म में सारा-कार्तिक की केमिस्ट्री के अलावा और क्या कुछ खास है, इसके लिए तो आपको सिनेमाघरों का रुख करना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here