कार्तिक-सारा की ‘लव आज कल’ को दर्शकों ने नकारा ? बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में आई गिरावट

0
410

मुंबई: वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हुई फिल्म कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चलाने में नाकामयाब रही। फिल्म ने पहले दिन तो अच्छा कलेक्शन किया, लेकिन वीकेंड तक आते-आते फिल्म का कलेक्शन काफी कम हो गया और चौथे दिन फिल्म की कमाई ने दम ही तोड़ दिया।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के कलेक्शन के आंकड़े जारी किए हैं। फिल्म ने चौथे दिन यानि कि सोमवार को सिर्फ 2.75 करोड़ की ही कमाई की। इससे पहले ‘लव आज कल’ ने पहले दिन 12.40 करोड़ की अच्छी कमाई की थी। फिर शविनार को 8.01 करोड़ और रविवार को 8.10 करोड़ की कमाई की। इस तरह चार दिनों में इस फिल्म ने 31.26 करोड़ का कलेक्शन किया है।

बता दें कि ट्रेलर जारी होने के बाद से ही सारा और कार्तिक के फैंस को इस फिल्म का इंतजार था, लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद इसे दर्शकों के अच्छे रिव्यूज नहीं मिले। जिसका नतीजा ये हुआ कि वीकेंड के आते-आते जहां फिल्म का कलेक्शन बढ़ना चाहिए था, वह धीरे-धीरे कम हो गया।

इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी ये फिल्म पुराने वर्जन लव आज कल का नया वर्जन है। पुरानी फिल्म में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण लीड रोल में थे। फिल्म बड़ी हिट साबित हुई थी। फिल्म के गानों को भी काफी पसंद किया गया था। जबकि नए वर्जन की बात करें तो इसे दर्शकों ने सिरे से नकार दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here