अक्षय कुमार की लक्ष्मी हुई फेल, सोशल मीडिया पर मीम्स का हंगामा

अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी' के रिलीज होते ही लोगों के रिएक्शन आने लगे है जिसमें फिल्म को नापसंद किया जा रहा।

0
292
Laxmii Film Review
अक्षय कुमार की लक्ष्मी हुई फेल, सोशल मीडिया पर मीम्स का हंगामा

New Delhi: अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ (Laxmii Film Review) लंबे समय के बाद आखिरकार रिलीज हो गई है। ये फिल्म 9 नवंबर को डिज्‍नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की गई है। इस फिल्म में अक्षय कुमार पहली बार किसी किन्नर का किरदार निभा रहे हैं और उनके साथ कियारा आडवाणी नजर आ रही है। फिल्म के रिलीज होते ही लोगों के रिएक्शन आने लगे है जिसमें फिल्म को नापसंद किया दा रहा।

बॉबी देओल की ‘आश्रम’ पर खतरा, करणी सेना ने भेजा लीगल नोटिस

सोशल मीडिया पर लोग फिल्म लक्ष्मी के मीम्स बनाकर शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा (Laxmii Film Review) की अक्षय कुमार को कुछ इस तरह का फेयरवेल देना चाहिए। वहीं एक ने लिखा की 5 मिनट फिल्म देखने के बाद थोड़ी देर सो जाना चाहिए। एक दुसरे यूजर ने मिर्जापुर का एक सीन शेयर करते हुए लिखा, “अक्षय कुमार की लक्ष्मी देख रहे लोग बोले- हम आपसे बेहतर उम्मीद किए थे।

विवादों के बीच फंसी अक्षय की लक्ष्मी बॉम्ब, बदला गया नाम

बता दें कि अक्षय कुमार की हॉरर कॉमेडी फिल्म लक्ष्मी फिल्म साल 2011 में आई तमिल फिल्म कंचना की रीमेक है। इस फिल्म के निर्देशक और लेखक राघव लॉरेंस हैं। कोरोना काल के चलते अक्षय की एस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया। इस फिल्म के ‘टाइटल’ लेकर काफी विवाद भी हुआ था। आख‍िर में मेकर्स ने फिल्‍म का नाम बदलकर ‘लक्ष्‍मी’ कर दिया।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here