Big Boss 15: ग्रैंड फिनाले से पहले ही शो से बाहर हो सकते है यह कंटस्टेंट, सलमान खान ने एक चौंकाने वाला किया खुलासा

0
134
big boss 15
Big Boss 15

Big Boss 15: बिग बॉस 15′(Big Boss 15) में अब फिनाले वीक पास आ गया है जिसे लेकर घर में झगड़े शुरू हो गए हैं। पिछले दिनों ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क के दौरान रश्मि देसाई और देवोलीना में हाथापाई हुई, बात इतनी बढ़ गई कि रश्मि ने देवो को थप्पड़ मार दिया। अब वीकेंड का वार में सलमान खान ने दोनों कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लि। शो के होस्ट सलमान खान ने एक चौंकाने वाला खुलासा भी किया है। उन्होंने बताया कि घर में डबल एलिमिनेट होने वाले हैं। फिलहाल घर में 10 सदस्य हैं, देवोलीना भट्टाचार्य, रश्मि देसाई, अभिजीत बिचुकले में से कोई दो कंटेस्टेंट शो से बाहर हो जाएंगे। क्योंकि अब तक बिग बॉस 15 के घर के 7 कंटेस्टेंट्स को टिकट टू फिनाले मिल चुका है और बाकी 3 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटेड हैं।

सूत्रों के मुताबिक इस बार देवोलीना को घर से बेघर किया जाएगा। तमाम कोशिशों के बावजूद देवो को टिकट टू फिनाले नहीं मिल पाया। और तो और उनकी अच्छी दोस्त रश्मि से भी जमकर झड़प हुई और ऐसे में फिनाले के इतने करीब आकर शो से बाहर हो जाना देवो के साथ-साथ उनके फैंस का भी दिल तोड़ देगा। तो देवो के साथ घर से बाहर जाएंगे राजीव अदातिया, जो कि एक हफ्ते के लिए ही घर के अंदर आए थे।

क्या Big Boss होगा एक्सटेंड ?

इससे पहले खबर आई थी कि बिग बॉस (Big Boss) फरवरी तक एक्सटेंड होगा लेकिन शनिवार को वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने ‘ग्रैंड फिनाले’ की घोषणा करते हुए यह कह दिया हैं कि इस शो को आगे एक्सटेंड नहीं किया जाएगा। यह पहला ऐसा सीजन है जिसके आखरी हफ्ते में भी घर में 5 से ज्यादा कंटेस्टेंट्स बचे हुए हैं। आमतौर पर आखरी हफ्ते में सिर्फ 5 कंटेस्टेंट्स घर में बच जाते हैं। फिलहाल इस शो में 10 कंटेस्टेंट्स हैं और डबल एलिमिनेशन के बाद भी घर में 8 कंटेस्टेंट्स बच जाएंगे, जिसमें से 7 पहले ही वीआईपी सदस्य हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here