कियारा आडवाणी की फिल्म “इंदु की जवानी” इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज

कियारा की फिल्म "इंदु की जवानी" जल्द ही सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है। हाल ही में कियारा अक्षय कुमार के साथ 'लक्ष्मी' में नजर आयी थी।

0
119
Indoo Ki Jawani
कियारा आडवाणी की फिल्म "इंदु की जवानी" इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज

New Delhi: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी एक्टिंग से कुछ ही समय में ऑडियंस के दिलों में बस चुकी हैं। कियारा की फिल्म “इंदु की जवानी” (Indoo Ki Jawani) जल्द ही रिलीज होने वाली है। हाल ही में कियारा अक्षय कुमार के साथ डिज़्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई ‘लक्ष्मी’ में नजर आयी थी। ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म “इंदु की जवानी” ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नहीं, बल्कि सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है।

सलमान ने खुद को किया आइसोलेट! स्टाफ मेंबर्स आए कोरोना पॉजिटिव

इस फिल्म में कियारा आडवाणी के साथ आदित्य सील (Aditya Seal) भी नज़र आएंगे। इस फिल्म से बंगाली राइटर-फिल्ममेकर आबिर सेनगुप्ता (Abir Sengupta) अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। ये फिल्म कोरोना काल में ऐसे वक्त में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जब लोग थियेटर में जाना पसंद नहीं कर रहे हैं। वहीं, सिनेमाहॉल में सरकार की ओर से जारी किए गए गाइडलाइन के अनुसार संचालन किया जा रहा है।

भारती और हर्ष को NCB ने हिरासत में लिया, दोनों पर है ये आरोप

जहां, इन दिनों फिल्म मेकर्स फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज ना करने के पक्ष में हैं और मेकर्स सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज से बच रहे हैं। वहीं कियारा की फिल्म “इंदु की जवानी” (Indoo Ki Jawani) के मेकर्स ने थियेटर में ही फिल्म रिलीज करने का फैसला किया है। कियारा आडवाणी की ये फिल्म 11 दिसंबर को रिलीज होगी। कियारा ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। इससे पहले फिल्म ‘इंदु की जवानी’ सिनेमाघरों में 5 जून 2020 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना महामारी के चलते फिल्म की रिलीज डेट को मेकर्स ने आगे कर दिया था।

फिल्म का निर्देशन अबीर सेनगुप्ता ने किया है और टी-सीरीज, Emmay एंटरटेनमेंट और इलेक्ट्रिक एपल्स का प्रोडक्शन है। फिल्म की बात करें तो यह एक महिला प्रधान कॉमेडी फिल्म है। कियारा की यह पहली महिला पर केंद्रित फिल्म होगी। कियारा इस फिल्म में गाजियाबाद की इंदु गुप्ता के रोल में नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग लखनऊ में हुई है। कियारा गाजियाबाद की एक ऐसी लड़की के रोल में नजर आएंगी जो अलग-अलग डेटिंग ऐप का इस्तेमाल करती है, और फिर कुछ गड़बड़ी का शिकार हो जाती है।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here