कोलकाता में दोबारा शुरू हुई सीरियल की शूटिंग, निर्माता ने बताया पहले दिन का अनुभव

कोरोना के खतरे के बीच एक बार फिर कोलकाता में टीवी सीरियल 'की कोरे बोलबो तोमाय' (ki kore bolbo tomay serial) की शूटिंग शुरू हो चुकी है। अब मुंबई में भी टीवी सीरियल्स और फिल्मों की शूटिं शुरू होने का इंतजार है।

0
433
ki-kore-bolbo-tomay-serial
ki-kore-bolbo-tomay-serial

कोलकाता : कोरोना वायरस के चलते देशभर में हुए लॉकडाउन के बाद से ही टीवी सीरियल्स और फिल्म की शूटिंग बंद कर दी गई थी। अब 1 जून से एक बार फिर सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो चुकी है। कोलकाता में गुरुवार को जी बांग्ला के शो ‘की कोरे बोलबो तोमाय’ (ki kore bolbo tomay serial) की शूटिंग शूरू की गई। पहले दिन पूरे सैट को सैनिटाइज किया गया।

बता दें कि ‘की कोरे बोलबो तोमाय’ (ki kore bolbo tomay serial) बांग्ला का काफी लोकप्रिय शो है, जिसमें स्वस्तिका दत्ता और क्रुशल आहूजा जैसे फेमस कलाकार मुख्य किरदार में हैं। सुमीत मित्तल इस शो के प्रोड्यूसर हैं, जो मुंबई टीवी सीरियल्स की दुनिया की जानी -मानी शख्सियत हैं।

ये भी पढ़ें- सबसे ज्यादा कमाई करने वाले बॉलीवुड एक्टर बने अक्षय कुमार 

शो के निर्माता सुमीत मित्तल ने ‘की कोरे बोलबो तोमाय’ शो की शूटिंग शुरू होने के बाद कहा, ” कोलकाता में आखिरकार मेरे शोज की शूटिंग शुरू हो गई है। अब उम्मीद है कि जल्द ही मुंबई में भी मेरे शोज की शूटिंग शुरू होगी।”

जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई में सुमीत ‘शुभारंभ’ और ‘बैरिस्टर बाबू’ को भी सुमीत प्रोड्यूस कर रहे हैं, जिनकी शूटिंग ढाई महीने से रुकी हुई है। इससे पहले वह स्टार प्लस के फेमस शो ‘दीया और बाती हम’ के प्रोड्यूसर रह चुके हैं।

ये भी पढ़ें- रेसिंग की दुनिया छोड़ एडल्ट इंडस्ट्री में आई ये रेसर, कमाती है इतना।

मुंबई में कब होगी शूटिंग शुरू?
कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित महाराष्ट्र हुआ है। महाराष्ट्र में भी मुंबई से कोरोना के सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं। ऐसे में कोरोना के चलते जब देश में लॉकडाउन किया गया तो मुंबई में टीवी सीरियल्स और फिल्मों की शूटिंग भी रोकनी पड़ी। अब कोलकाता और बेंगलुरू में शूटिंग शुरू होने के बाद निर्माता-निर्देशक तो मुंबई में भी शूटिंग शुरू कर देना चाहते हैं, लेकिन अभी बढ़ते कोरोना के केस को देखते हुए अभी साफ नहीं है कि मुंबई में शूटिंग कब शुरू होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here