कौन हैं मोहिता शर्मा जो बनी KBC 12 की दूसरी करोड़पति ?

अमिताभ बच्चन द्वारा होस्टेड शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 12वां सीजन में एक नहीं बल्कि दो करोड़पति देखने को मिले।

0
261
KBC 12
कौन हैं मोहिता शर्मा जो बनी KBC 12 की दूसरी करोड़पति ?

New Delhi: अमिताभ बच्चन द्वारा होस्टेड शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 12वां सीजन (KBC 12) में एक नहीं बल्कि दो करोड़पति देखने को मिले। नाज़िया नसीम, जो एक संचार पेशेवर थीं, वे इस शो से 1 करोड़ रुपये जीतकर गई थी और उसके बाद अब मोहिता शर्मा ने एक करोड़ जीत लिए है। मोहिता शर्मा एक आईपीएस अधिकारी है। वहीं अब ये देखना होगा कि क्या आईपीएस मोहिता (Mohita Sharma) 7 करोड़ जीतकर इतिहास रच पाती हैं या नहीं।

आश्रम चैप्टर-2 पर विवाद जारी, डायरेक्टर और एक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज

कौन बनेगा करोड़पति के सामने आए नए प्रोमो से ये साफ नहीं हुआ है कि मोहिता सात करोड़ जीत पाती हैं या नहीं। सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक प्रोमो पोस्ट किया। उस वीडियो में हॉट सीट पर आईपीएस अधिकारी मोहिता शर्मा बैठी हुई हैं। जिसमे सबसे पहले वे 50 लाख रुपये जीतती हैं। अगले प्रश्न के लिये अमिताभ कहते हैं, ‘ये प्रश्न है एक करोड़ रुपये का। बहुत होशियारी के साथ खेलिएगा।

इसके बाद प्रोमो (KBC 12) में देखने को मिला हैं कि मोहिता ने 15वें सवाल का सही जवाब देकर 1 करोड़ जीत लिया हैं। इसके बाद बिग बी उनसे 16वां प्रश्न 7 करोड़ के लिये पूछते हैं लेकिन उसका जबाब जीतती हैं या नहीं अभी इस पर सस्पेंस बना हुआ है। इसी पर इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था ‘क्या मोहिता इतिहास रच पाएंगी।’
इस एपिसोड को सोनी टीवी पर 17 नवंबर को रात 9 बजे दिखाया जाएगा।

30 साल की मोहिता शर्मा, कांगड़ा (हिमाचल प्रदेश) की मूल निवासी हैं, मोहिता शर्मा ने अपने बयान मे कहा की वो इस शो में अपने पति के लिये आई है। इसी दौरान मोहिता अमिताभ बच्चन से कहती हैं, ‘चाहे जो मर्ज़ी धनराशि जीत के जाऊं, पर रात को जब सोउ तो ये लगे की बड़िया खेल के गई।’ आज आपको बताते हैं कि मोहिता शर्मा से पहले किन-किन सरकारी कर्मचारियों ने केबीसी में हिस्सा लिया और कितनी रकम जीती है।

सामने आया अक्षय की इस फिल्म का फस्ट लुक, पोस्टर में दिखा जबरदस्त अंदाज

केबीसी (Kaun Banega Crorepati) सीजन 9 के दौरान ऐसे दो नाम सामने आए थे जिनमें से एक ने अनुराधा अग्रवाल ने 12 लाख 50 हजार रुपये जीते थे। अनुराधा अग्रवाल छत्तीसगढ़ सरकार के सामान्य प्रशासन विभाग (जीएडी) में कार्यरत हैं वो भी इस शो का हिस्सा बनीं थी। वहीं अनुराधा के अलावा केरल कैडर के एक आईएएस अधिकारी डॉ. विनय गोयल भी केबीसी का हिस्सा बनें। उन्होंने 12.50 लाख रुपए जीते थे । इसके अलावा अंबरनाथ नगर पालिका निगम के एक सफाई कर्मचारी मनीष नारायण ने ‘केबीसी 10’ में भाग लिया था और 12 लाख 50 हजार रुपए जीते।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here