KBC की शूटिंग हुई शुरू, अमिताभ बच्चन ने पोस्ट कर दी जानकारी

कौन बनेगा करोड़पति (KBC)के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। कोरोना संक्रमण से पूरी तरह से ठीक होने के बाद शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने इसकी शूटिंग शुरू कर दी है।

0
439
KBC 12 on air
कोरोना महामारी के बीच आज से ऑनएयर होगा 'कौन बनेगा करोड़पति' का 12वां सीजनकारी

Mumbai: टीवी के पॉप्युलर शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC) के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इसकी शूटिंग शुरू कर दी है। केबीसी-12 (KBC 12) के पहले प्रोमो सामने आ चुका हैं। अमिताभ ने शूट‍िंग के सेट से एक तस्वीर भी साझा की है जिसमें क्रू मेंबर्स पीपीई किट में दिखाई दे रहे हैं।

 बता दें कि अभिनेता अमिताभ बच्चन कोरोना संक्रमण से पूरी तरह से ठीक होने के बाद काम पर वापस आ गए हैं। अमिताभ ने केबीसी (KBC 12) के 20 सालों को शानदार साल बताया है। फोटो शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा- ‘काम पर वापसी, नीलू पीपीई के समंदर KBC 12 शुरू….2000 में शुरू आज 2020…20 साल का सफर… शानदार…जिंदगी का लंबा सफर!’

सुशांत केस में CBI जांच का आज चौथा दिन, जल्द ही रिया को भेजा जाएगा नोटिस

इससे पहले भी बिग बी ने ट्वीट कर अपने काम की शुरुआत के बारे में बताया था। बिग बी ने यह भी बताया है कि कोरोना को लेकर सेट पर जरूरी सावधानियां बरती जा रही हैं। अब फैन्स को बस शो के ऑन एयर होने का इंतजार है।

बता दें कि अभिनेता अमिताभ बच्चन कोरोना संक्रमण से पूरी तरह से ठीक होने के बाद काम पर वापस आ गए हैं। बिग बी ने आज सेट से एक तस्वीर साझा की है। जिसमें ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ के चालक दल को कैमरे के पीछे पीपीई किट में देखा जा सकता है। इसके साथ ही अमिताभ ने केबीसी के 20 सालों को शानदार साल बताया है,. बता दें कि ‘कौन बनेगा करोड़पति’न शो 2000 में शुरू हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here