Katrina Kaif के हाथों में रचेगी लाखों की मेहंदी, जानें कितनी है कीमत

आप सोच रहे होंगे की मेहंदी की रस्म हर शादी में होती है। इसमें क्या खास है, आइए जानते है इसकी खासीयत...

0
466
Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding
Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding | आप सोच रहे होंगे की मेहंदी की रस्म हर शादी में होती है। इसमें क्या खास है, आइए जानते है इसकी खासीयत...

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल (Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding) जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले है। हालांकि, अभी तक शादी को लेकर किसी ने भी कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं दिया है। इन दिनों शादी की तैयारियां चल रही है। शादी से पहले कैटरीना की मेहंदी काफी चर्चा में चल रही है। आप सोच रहे होंगे की मेहंदी की रस्म हर शादी में होती है। इसमें क्या खास है, आइए जानते है इस मेंहंदी की खासीयत…

मेहंदी की कीमत सुनकर हैरान हो जाएंगे आप

खबरों की माने तो मेहंदी राजस्थान से मंगवाई गई है। पाली की इस मेहंदी की कीमत लाखों की है। मेहंदी का नाम हेना है। और ये बहुत गहरे रंग की होती है। भारत के लिए ये मेहंदी खास मानी जाती है। कहा जा रहा है कि इस शादी में लगने वाली मेहंदी की कीमत 1 लाख रुपये है। हालांकि इस पर भी कोई आधिकारिक मुहर नहीं लगी है। 

कोर्ट मैरिज करने वाले है कैट और विक्की

कपल ग्रैंड वेडिंग से पहले मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे, इसके साथ ही कैटरीना और विक्की कौशल (Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding) राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के सिक्स सेंस फोर्ट होटल में सात फेरे लेंगे। शादी में मोबाइल फोन लेकर जाने की मंजूरी नहीं है। जो लोग शादी अटेंड करेंगे उन्हें इस नियम का पालन करना होगा। इस शादी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं, और बेसब्री से इंतजार कर रहे है। 

कहां पर होगी सीक्रेट शादी ?

आपको बता दें राजस्थान जाने से पहले विक्की और कैटरीना (Katrina Kaif) सीक्रेट तरीके से कोर्ट मैरिज कर सकते हैं। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, ये रूमर्ड कपल भव्य शाही के लिए जयपुर जाने से पहले ही मुंबई में शादी कर सकते है। 

Also Read: 46 की उम्र में जुड़वा बच्चों की मां बनीं Preity Zinta, जानें क्या है नाम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here