करीना कपूर खान हैं प्रेग्नेंट, फैन्स के लिए खुशखबरी…

करीना और सैफ दूसरा बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं। परिवार और करीबी दोस्तों को इस बात की जानकारी है।

0
427
Kareena Kapoor Pregnant
करीना कपूर खान हैं प्रेग्नेंट, फैन्स के लिए खुशखबर...

Mumbai: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान दूसरी बार मां-बाप बनने जा रही हैं। वैसे फैन्स भी करीना के दूसरे बच्चे (Kareena Kapoor Pregnant) का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। अब फैन्स का इंतजार खत्म होने वाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना और सैफ दूसरा बेबी एक्सपेक्ट (Kareena Kapoor Pregnant) कर रहे हैं। परिवार और करीबी दोस्तों को इस बात की जानकारी है।

संजय दत्त को हुआ थर्ड स्टेज का Lung Cancer, वहीं उनकी फिल्म Sadak 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज

बता दें कि करीना के बेटे तैमूर अली खान सोशल मीडिया लाइमलाइट में बने रहते हैं। जब से तैमूर पैदा हुआ है उसकी फोटो इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं।शायद ही कोई स्टार किड हो जिसे इतना फेम मिला हो।

 

View this post on Instagram

 

All I ever need… 🌎❤️ #FavouriteBoys #TakeMeBack

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

इससे पहले एक चैट शो में करीना ने कहा था कि वह और सैफ अपनी फैमिली बढ़ाना चाहते हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि शायद 2 साल बाद वह दूसरे बच्चे के बारे में सोचेंगे। वैसे करीना जब पिछली बार प्रेग्नेंट हुई थीं तब भी सोशल मीडिया पर केवल उनकी ही चर्चा चलती रहती है और बेबी बंप के साथ उनकी तस्वीरें वायरल हो गई थीं।

 

View this post on Instagram

 

Saif said, “I always got your back”… Tim took it literally 🤣❤️ . #FavouriteBoys #QuarantineMornings

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

करीना ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी मेंफिल्म में कोई रोल नहीं किया लेकिन करीना ने काम करना नहीं छोड़ा। रैंप वॉक से लेकर फोटोशूट्स में करीना ने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट किया। वहीं करीना कपूर के वर्क की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में करीना कपूर के साथ बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आमिर खान मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। इसके अलावा करीना कपूर करण जौहर की तख्त में भी नजर आ सकती हैं।आखिरी बार एक्ट्रेस फिल्म अंग्रेजी मीडियम में दिखाई दी थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here