Kareena Kapoor Khan ने पहली बार दिखाई छोटे बेटे की झलक, देखें Photo

करीना कपूर खान ने आज मदर्स डे के मौके पर अपने छोटे बेटे की पहली फोटो फैंस के लिए शेयर की है।

0
972
Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan ने पहली बार दिखाई छोटे बेटे की झलक, देखें Photo

Mumbai: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) हाल ही में दूसरी बार मां बनी थीं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया था। लेकिन बेटे की पहली तस्वीर के लिए फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब ये इंतजार खत्म हो गया है, एक्ट्रेस ने आज मदर्स डे (Mothers Day 2021) के मौके पर अपने छोटे बेटे की पहली फोटो फैंस के लिए शेयर की है।

ध्यान मुद्रा में बैठी Kangana, कहा- Corona को खत्म कर दूंगी ‘हर हर महादेव’

करीना ने बड़े बेटे तैमूर के साथ ये फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में तैमूर छोटे भाई को गोद में लिए नजर आ रहे हैं। फोटो में तैमूर कैमरे की तरफ देखकर मुस्कराते नजर आ रहे हैं, जबकि छोटे बेटा चेहरे पर हाथ रखे हुए हैं। इस फोटो में भी करीना के बेटे का पूरा चेहरा साफ साफ नजर नहीं आ रहा है।

कोरोना की चपेट में शिल्पा का परिवार, स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव

फोटो शेयर करते हुए करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) ने कैंपशन में लिखा, ‘आज उम्मीद पे पूरी दुनिया कायम है, और ये दोनों मुझे आशा देते हैं… एक बेहतर कल के लिए उम्मीद सभी खूबसूरत और स्ट्रॉन्ग मांओं को हैप्पी मदर्स डे।’ विश्वास रखो…

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here