चर्चा में आया करीना का स्वेटर, जानें क्यों

इस समय एक्ट्रेस करीना कपूर प्रेगनेंसी खुब एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में करीना ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरे शेयर की है।

0
303
Kareena Kapoor Khan
इस समय एक्ट्रेस करीना कपूर प्रेगनेंसी खुब एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में करीना ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरे शेयर की है।

Mumbai: इस समय एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) प्रेगनेंसी खुब एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में करीना ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरे शेयर की है, जिसमें वह अपने बेटे तैमूर के साथ नजर आ रही है। फोटो में साफ तौर पर देख सकते है कि कैसे तैमूर को पॉटरी सिखा रही हैं, लेकिन इस दौरान करीना ने जो स्वेटर पहना हुआ है, वो बेहद खास और (Kareena Kapoor Khan) आकर्षित है।

BMC देगा कंगना रनौत को मुआवजा, Bombay High Court ने लगाई फटकार

जब आपको इस स्वेटर की प्राइज का पता चलेगा तो आप हैरान हो (Kareena Kapoor Khan) जाएंगे। क्योंकि ये स्वेटर ज्यादा महंगा नहीं है बल्कि बहुत सस्ता है। करीना कपूर का यह रेड और ब्लैक स्ट्रिप्ड स्वेटर H & M से है और इसकी कीमत मात्र 1,999 रुपये है। करीना कपूर ने फोटोज के साथ एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वह तैमूर को बता रही थीं चाक के ऊपर मिट्टी के बर्तन को कैसे बनाया जाता है।

आपको बता दें करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान काम करना कुछ गलत नहीं (Kareena Kapoor Khan) है। करीना ने यह भी कहा कि परिवार ने उन्हें घर पर रहने को कहा, लेकिन तब भी उन्होंने काम करना जरूरी समझा क्योंकि उन्हें अपने कमिटमेंट्स पूरे करने थे।

BMC ने कंगना की हाउसिंग सोसाइटी को भेजा नोटिस, मांगी ये जानकारियां

करीना (Kareena Kapoor Khan) ने इस बारे में आगे बात करते हुए कहा कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद उन्होंने कोई प्रोजेक्ट साइन भी नहीं किया है बल्कि उन्होंने शूटिंग पूरी करके अपना कमिटमेंट निभाया है। प्रेंग्नेंसी में काम किए जाने पर बोलते हुए करीना ने कहा कि प्रेग्नेंसी कोई बीमारी नहीं है जो वह घर बैठ जाएं। उन्होंने आगे कहा कि यह बात सही है कि इसमें कुछ परेशानियां भी होती हैं लेकिन आपको अपने आपको बचाए रखना चाहिए। केवल प्रेग्नेंसी के कारण काम छोड़ देना सही डिसीजन नहीं है, साथ ही मुझे भी काम करने में मजा आता है, इसलिए मैं काम करती हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here