करण के घर में काम करने वाले 2 लोग कोरोना पॉजिटिव, मां हीरू जौहर ने खुद को कराया सैनिटाइज

0
1062

मुंबई: भारत में कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र है। महाराष्ट्र में भी मायानगरी मुंबई कोरोना की चपेट में बुरी तरह से फंसी हुई है। ऐसे में सभी फिल्मी सितारे अपने घरों में ही क्वारनटीन है। इस बीच करण जौहर के घर काम करने वाले दो लोगों को कोरोना हुआ है, करण ने खुद इसकी जानकारी दी थी।

अब करण की मां हीरू जौहर का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में करण की मां सैनिटाइजेशन मशीन के आगे कड़ी होकर खुद को सैनिटाइज कर रही हैं। घर में काम करने वाले दो लोगों को कोरोना हो जाने के बाद करण ने भी कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

बता दें कि करण ने अपने घर काम करने वालों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर ट्वीट कर दी थी। उन्होंने ट्वीट में लिखा था कि लक्षण दिखने के बाद उन्हें बिल्डिंग में अलग क्वारनटीन में रखा गया था। इसके साथ ही बीएमसी को इसकी जानकारी दे दी गई थी। हम सुनिश्चित करते हैं कि उन्हें बेहतर इलाज मिलेगा और वो जल्द ठीक हो जाएंगे।

वहीं, आगे उन्होंने लिखा कि उनके परिवार के बाकी लोग सुरक्षित हैं। हम ने भी कोरोना का टेस्ट कराया है, रिपोर्ट नेगेटिव आई है। हालांकि, अगले 14 दिनों के लिए हमने खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here