BMC ने कंगना के दफ्तर पर चलाया बुलडोजर, हाईकोर्ट ने लगाई रोक

बीएमसी की कार्रवाई के खिलाफ कंगना रनौत आज बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंची, कंगना की याचिका पर कोर्ट ने कार्रवाई पर लगाई रोक।

0
457
Kangana Reached Mumbai
BMC ने कंगना के दफ्तर पर चलाया बुलडोजर, हाईकोर्ट ने लगाई रोक

Mumbai: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और महाराष्ट्र सरकरा के बीच चल रहा विवाद लगातार बड़ता ही जा रहा है। वाई कैटेगरी की सुरक्षा के साथ कंगना रनौत आज मुंबई (Kangana Reached Mumbai) पहुंची। वहीं बीएमसी (BMC)  ने बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के दफ्तर के अवैध निर्माण निर्माण का नोटिस चिपका कर जवाब मांगा है और लगातार दफ्तर पर बीएमसी की जेसीबी चल रही है।

बता दें कि बीएमसी अफसरों के मुताबिक, कंगना के दफ्तर के अंदर कई अवैध निर्माण किए गए हैं और इसलिए कार्रवाई की जा रही है। मंगलवार को बीएमसी टीम ने कंगना रनौत के दफ्तर का मुआयना किया था और कहा गया था कि ग्राउंड फ्लोर और फर्स्ट फ्लोर पर कई अवैध निर्माण किया गया है। यह दफ्तर कंगना रनौत के स्वामित्व वाली मणिकर्णिका प्रोडक्शंस का है।

कंगना के ऑफिस पर BMC का छापा, रेनोवेशन में न‍ियमों के उल्‍लंघन का आरोप

बीएमसी की कार्रवाई के खिलाफ कंगना रनौत आज बॉम्बे (Kangana Reached Mumbai)  हाई कोर्ट पहुंची, कंगना की याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई शुरू हो गई है, जिसके बाद कोर्ट ने तोड़-फोड़ पर रोक लगा दी है। बता दें कि बीएमसी द्वारा दफ्तर तोड़े जाने को लेकर कंगना ने ट्वीट कर कहा, ‘मणिकर्णिका फिल्म्ज में पहली फिल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहां बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम। ‘

इसके अलावा कंगना ने एक और ट्वीट कर कहा ‘मेरे घर में कोई अवैध निर्माण नहीं है, सरकार ने भी 30 सितंबर तक कोविड संकट में तोड़फोड़ पर प्रतिबंध लगाया रखा है। बॉलीवुड अब इसे देखो फासीवाद कुछ ऐसा दिखता है।’ बता दें कि महाराष्ट्र सरकरा द्वारा मुंबई न आने की धमकी के बीच कंगना ने नौ सितंबर को मुंबई जाने का बीते दिनों ऐलान किया था और वह अपने वादे के मुताबिक आज मुंबई के लिए निकल चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here