कंगना आज अपने टूटे ऑफिस को देखने पहुंची, काफी न‍िराश नजर आईं…

0
317
Kangana Reached Office
कंगना आज अपने टूटे ऑफिस को देखने पहुंची, काफी न‍िराश नजर आईं...

Mumbai: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना के बीच का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कंगना आज अपने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्‍म्‍स के उस ऑफिस को देखने पहुंची (Kangana Reached Office) , जहां बुधवार को बीएमसी (BMC) का बुलडोजर चला था। कंगना अपनी वाई श्रेणी की स‍िक्‍योरिटी के साथ पहुंची थी, लेकिन अपने ऑफ‍िस की हालत देखने के बाद कंगना काफी न‍िराश नजर आईं।

कंगना रनौत ने अपने ऑफिस में (Kangana Reached Office) करीब 10 मिनट तक जायजा लिया, इसके बाद वह वापस घर लौट गई। आपको बता दें कि कंगना रनौत के ऑफ‍िस पर बीएमसी के चले हथौड़े को लेकर बुधवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई हुई थी, जिसके बाद कोर्ट ने तोड़-फोड़ पर रोक लगा दी थी।

वहीं आज गुरुवार को इस मामले की सुनवाई होनी थी लेकिन बीएमसी द्वारा कंगना का दफ्तर तोड़े जाने को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई 22 सितंबर तक टल गई है। कंगना रनौत के ऑफिस के कुछ हिस्सों को अवैध बताकर बीएमसी ने उनके हिमाचल से वापस मुंबई पहुंचने से पहले ही बुधवार को गिरा दिया था।

BMC ने कंगना के दफ्तर पर चलाया बुलडोजर, हाईकोर्ट ने लगाई रोक

कोर्ट ने बीएमसी से यह भी पूछा था कि नगर निकाय के अधिकारी संपत्ति में तब क्यों गए, जब मालिक वहां मौजूद नहीं थीं। बता दें कि कंगना बता दें कि कंगना रनौत का ये ऑफ‍िस इसी साल जनवरी में बनकर तैयार हुआ है जो काफी आलीशान है। उनके इस ऑफ‍िस की कीमत 48 करोड़ से ज्‍यादा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here