पहली बार एक ही साथ दो OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी Kangana Ranaut की फिल्म ‘थलाइवी’

अभिनेत्री कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'थलाइवी' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। खास बात ये है कि ये फिल्म एक साथ दो-दो ओटीटी प्लेटफॉर्म यानी नेटफ्लिक्स और अमेजॉन प्राइम दोनों पर रिलीज होगी।

0
635

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘थलाइवी’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। खास बात ये है कि ये फिल्म एक साथ दो-दो ओटीटी प्लेटफॉर्म यानी नेटफ्लिक्स (Netflix) और अमेजॉन प्राइम (Amazon Prime) दोनों पर रिलीज होगी। ये फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बॉयोपिक है। इस फिल्म में जयललिता के करिदार में कंगना रनौत दिखेंगी। फिल्म थलाइवी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 55 करोड़ में बेचा गया है।

यह पहली बार होगा जब कोई हिंदी फिल्म एक साथ दो ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज होगी। हालांकि थलाइवी (Thalavi) को ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ-साथ 10 सितंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में दुनिया भर के सिनेमाघरों में भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म को विजय द्वारा डायरेक्ट किया गया है।

सभी उम्र के लोग देख पाएंगे कंगना की फिल्म थलाइवी

कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने ‘यू’ प्रमाणपत्र देते हुए पारित कर दिया है। यानी हर उम्र के दर्शक इस फिल्म को देख सकते हैं। मुंबई और महाराष्ट्र में सिनेमा हॉल बंद रहने के बावजूद थलाइवी 10 सितंबर को दुनिया भर में हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार हैं।

कंगना ने कहा- सिर्फ OTT प्लेटफॉर्म पर नहीं रिलीज कर सकती थलाइवी

फिल्म थलाइवी को सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर क्यों नहीं रिलीज किया, इस सवाल पर बात करते हुए कंगना रनौत ने कहा, थलाइवी और मणिकर्णिका जैसी फिल्में सिर्फ डिजिटल पर रिलीज नहीं हो सकती हैं क्योंकि वे बहुत बड़ी फिल्में हैं। वहीं ‘पंगा’ और ‘जजमेंटल है क्या’ जैसी फिल्में डिजिटल पर रिलीज होने के लिए काफी थी। लेकिन थलाइवी और मणिकर्णिका जैसी बड़ी फिल्मों को हम सिर्फ डिजिटल पर रिलीज नहीं कर सकते हैं।

Also Read: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन में टीवी इंडस्ट्री के नामी सितारे पहुचें उनके घर, देखिए Photos

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here