कंगना रनौत की टीम ने महेश भट्ट पर लगाया ये संगीन आरोप

कंगना रनौत की टीम ने महेश भट्ट पर लगाया आरोप। मुकेश भट्ट (महेश भट्ट के भाई) कलाकारों को पैसे देना पसंद नहीं करते हैं।

0
417
Kangana Ranaut

Mumbai: एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड में नेपोटिज़्म (Nepotism) को लेकर हमेशा ही अपनी बात रखती आई है। कंगना की बात पर फिल्मकार महेश भट्ट की बेटी व एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने अपनी राय दी जिसका कंगना (Kangana Ranaut) की तरफ से करारा जवाब आया है।

Sushant Suicide Case: संजय लीला भंसाली से की पूछताछ

बुधवार की सुबह पूजा ने ट्वीट कर यह याद दिलाया कि किस तरह से साल 2006 में भट्ट परिवार ने अपने प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘गैंगस्टर’ से इंडस्ट्री में कंगना (Kangana Ranaut) को लॉन्च किया था। पूजा के इस ट्वीट पर कंगना की टीम ने अपने जवाब में महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) पर बेहद संगीन आरोप लगाए हैं।

Jacqueline Fernandez का फिटनेस वीडियो हुआ वायरल

कंगना की टीम ने बुधवार को लिखा, “प्रिय पूजा, अनुराग बासु में कंगना की प्रतिभा को देखने की नजर थी। हर कोई जानता है कि मुकेश भट्ट (महेश भट्ट के भाई) कलाकारों को पैसे देना पसंद नहीं करते हैं। कई स्टूडियो लोगों से मुफ्त में काम कराना पसंद करते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि आपके पिता को उन पर (कंगना पर) चप्पल फेंककर मारने, उन्हें पागल कहने और उन्हें अपमानित करने का लाइसेंस मिल गया।

इसी ट्वीट में आगे लिखा गया कि “उन्होंने कंगना के दुखी होने के बारे में भी ऐलान किया था। इन सबके अलावा सुशांत सिंह राजपूत और रिया के रिश्ते में उन्हें इतनी दिलचस्पी क्यों थी? उन्होंने सुशांत के अंत की भी घोषणा क्यों की? कुछ ऐसे सवाल आपको उनसे जरूर पूछने चाहिए.”

Vikas Dubey Arrest: पकड़ा गया या फिर किया सरेंडकर, पढ़े पूरा मामला

बता दे कि पूजा भट्ट खुलकर सामने इस वजह से आईं क्योंकि देश में लोगों द्वारा फिल्म इंडस्ट्री में बुलिंग और नेपोटिज्म को लेकर बॉलीवुड की कई हस्तियों पर आए दिन सवाल उठाए जा रहे हैं, जिनमें भट्ट परिवार का नाम भी शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here