BMC देगा कंगना रनौत को मुआवजा, Bombay High Court ने लगाई फटकार

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के ऑफिस में तोड़फोड़ के मामले में बीएमसी का नोटिस बॉम्बे हाईकोर्ट ने रद्द कर दिया है।

0
438
Kangana Ranaut
BMC देगा कंगना रनौत को मुआवजा, Bombay High Court ने लगाई फटकार

New Delhi: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ऑफिस में तोड़फोड़ के मामले में बीएमसी का नोटिस बॉम्बे हाईकोर्ट ने रद्द कर दिया है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस मामले में बीएमसी को कड़ी फटकार लगाई है। कोर्ट का कहना है कि बीएमस ने खराब नीयत से ये ऐक्शन लिया था। अब बीएमसी को कंगना को मुआवजा देना होगा।

जस्टिस एसजे कैथावाला और आरआई छागला की बेंच ने यह भी कहा कि बीएमसी की ये हरकत नागरिकों के आधिकार के विरुद्ध थी। बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) ने कंगना के बंगले में हुए नुकसान की जांच स्वतंत्र एजेंसी से कराए जाने का आदेश भी दिया है। नुकसान की भरपाई के लिए एजेंसी की रिपोर्ट को हाईकोर्ट बाद में सुनाएगा। नुकसान का अनुमान लगाने के बाद ही मुआवजे की राशि तय की जाएगी। बता दें कि कंगना ने 2 करोड़ के मुआवजे की मांग की थी।

BMC ने कंगना के दफ्तर पर चलाया बुलडोजर, हाईकोर्ट ने लगाई रोक

इस फैसले के बाद कंगना रनौत ने ट्वीट करके अपनी खुशी जताई है। कंगना नें लिखा, “जब कोई सरकार के खिलाफ खड़ा होता है औऱ जीतता है तो जीत उस इंसान की नहीं बल्कि लोकतंत्र की होती है। उन सभी का शुक्रिया जिन्होंने मुझे हौसला दिया, उनका भी शुक्रिया जो मेरे टूटे सपनों पर हंसे थे। आपके विलन बनने पर ही मैं हीरो बन सकी।”

बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के मुंबई स्थित ऑफिस को अवैध बताकर 9 सितंबर को बीएमसी (BMC) द्वारा तोड़फोड़ की गई थी। बीएमसी का कहना था कि कंगना के बंगले में बाथरूम और ऑफिस का निर्माण नक्शे के मुताबिक नहीं किया गया है। उसे अतिरिक्त (Entertainment News In Hindi) जगह घेरकर अतिक्रमण करके बनाया गया है।

BMC ने कंगना की हाउसिंग सोसाइटी को भेजा नोटिस, मांगी ये जानकारियां

कंगना रनोत के बंगले पर बीएमसी ने पहले नोटिस जारी किया था लेकिन नोटिस देने के 24 घंटे के भीतर ही तोड़फोड़ कर दी थी। इसके बाद कंगना बॉम्बे हाईकोर्ट गईं थी, जहां उन्होंने कहा था कि नोटिस देने का समय कम से कम 14 दिन होना चाहिए, लेकिन बीएमसी ने एकतरफा कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के भीतर ही बंगला तोड़ दिया था।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here