कंगना पर ट्विटर वॉर जारी, मीका ने दी नसीहत

एक्ट्रेस कंगना Kangana Ranaut ने जब से किसान आंदोलन को लेकर ट्विट किया है तब से उनके खिलाफ विरोध के सुर सुनने को मिल रहे है।

0
292
Kangana Ranaut
एक्ट्रेस कंगना Kangana Ranaut ने जब से किसान आंदोलन को लेकर ट्विट किया है तब से उनके खिलाफ विरोध के सुर सुनने को मिल रहे है।

Mumbai: एक्ट्रेस कंगना (Kangana Ranaut) ने जब से किसान आंदोलन को लेकर ट्विट किया है तब से उनके खिलाफ विरोध के सुर सुनने को मिल रहे है। इससे पहले जो लड़ाई सिर्फ कंगना और दिलजीत दोसांझ के बीच चल रही थी, अब उसमें और भी कई सेलिब्रिटी सामने आ गए है। हर बड़ा सितारा कंगना (Kangana Ranaut) के बयानों का खंडन कर रहा है और उन्हें उनकी भाषा पर संयम रखने की सलह दे रहा है। 

कंगना ने दिलजीत को कहा पालतू कुत्ता, जानें क्या मिला जवाब

 जानें मीका ने क्या कहा-

सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) ने भी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को एक सलाह दी है। मीका को कंगना का लगातार सोशल मीडिया पर बयानबाजी करना पसंद नहीं आ रहा है। मीका सिंह का कहना है कि सिर्फ और सिर्फ अपनी एक्टिंग पर काम करना चाहिए। इस बारे में मीका लिखते हैं- बेटा आपका टारगेट क्या है, ये तो समझ आता नहीं। आप बहुत होनहार हैं, सुंदर हैं। एक्टिंग करो ना यार, अचानक से इतनी देशभक्ति कह से आ गई, वो भी ट्विटर और न्यूज चैनल्स पर।

मीका (Mika Singh) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को इस बयानबाजी के बजाय कुछ नेक करने की बात कही। उनके मुताबिक उनकी टीम रोजाना 5 लाख से ज्यादा लोगों को खाना खिला रही है। वे चाहते हैं कि अगर कंगना 20 लोगों को भी खाना खिला देंगी तो बड़ी बात हो जाएगी। मीका ने जोर देकर कहा है कि सोशल मीडिया पर शेरनी बनना आसान है, लेकिन ऐसे काम करना बेहद मुश्किल है। 

BMC देगा कंगना रनौत को मुआवजा, Bombay High Court ने लगाई फटकार

कंगना (Kangana Ranaut) ने पलटवार करते हुए रिट्विट करते हुए कहा कि “मैं हमेशा अखंड भारत की बात करती हूं, टुकड़े-टुकड़े गैंग से लड़ाई करती हूं और मुझपर ये आरोप लग रहा है कि मैं देश को बांटने की कोशिश कर रहीं हूं। क्या बात है, वैसे ट्विटर ही मेरे लिए एक मात्र प्लेटफॉर्म नहीं है जहां मैं अपनी बात रख सकती हूं। एक चुटकी में हजारों कैमरे मेरी स्टेटमेंट को रिकॉर्ड करने आ जाएंगे।” मैं कही भी अपनी बात रख सकती हूं। 

बता दें हाल ही में कंगना ने किसान आंदोलन में शामिल हुई एक वृद्ध महिला के लिए आपत्तिजनक बात ट्वीट कर दी थी। जिसके बाद उनके और पंजाबी गायक और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के बीच ट्विटर वाॉर शुरु हो गया था। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here