राम मंदिर पर फिल्म बनाएंगी कंगना रनौत, अगले साल से शुरू होगी शूटिंग

फिल्म मणिकर्णिका से डायरेक्शन में हाथ आजमाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत अब प्रोडक्शन में भी डेब्यू करने जा रही हैं। दरअसल, कंगना ने मणिकर्णिका के नाम से प्रोडेक्शन हाउस खोला है। इस प्रोडक्शन हाउस के तहत कंगना अपनी पहली फिल्म प्रोड्यूस करने जा रही हैं। ये फिल्म अयोध्या में राम मंदिर मामले पर आधारित होगी।

0
977

मुंबई: फिल्म मणिकर्णिका से डायरेक्शन में हाथ आजमाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत अब प्रोडक्शन में भी डेब्यू करने जा रही हैं। दरअसल, कंगना ने मणिकर्णिका के नाम से प्रोडेक्शन हाउस खोला है। इस प्रोडक्शन हाउस के तहत कंगना अपनी पहली फिल्म प्रोड्यूस करने जा रही हैं। ये फिल्म अयोध्या में राम मंदिर मामले पर आधारित होगी।

‘अपराजित अयोध्या’ के नाम से बनने जा रही इस फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू होगी। बाहुबली सीरीज के क्रिएटर केवी विजेंद्र प्रसाद ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी है। फिल्म के बारे में खुद कंगना रनौत ने कुछ जानकारी साझा की है।

ये भी पढ़ेंजयललिता की बायोपिक में ऐसा है कंगना का लुक, देखकर रह जाएंगे हैरान…

कंगना ने राम मंदिर पर बनने जा रही इस फिल्म को एक हीरो के नास्तिक से आस्तिक होने की यात्रा बताती हैं। इसलिए मैंने फैसला किया मेरे प्रोडक्शन हाउस के लिए ये सबसे सही विषय होगा। कंगना ने कहा कि मैं अयोध्या का नाम निगेटिव लाइट से सुनकर बड़ी हुई हूं। इस मामले ने भारतीय राजनीति का चेहरा बदल दिया। सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने सदियों पुराने इस विवाद को समाप्त कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here